जब श्रद्धा कपूर के अफेयर से शक्ति कपूर हो गए थे परेशान, गुस्से में बेटी को निकाल दिया था घर के बाहर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने विलन शक्ति कपूर अपनी फिल्में लाइफ में काफी ज्यादा सफल रहे हैं। वह कैसे कलाकार है। जिन्होंने फिल्मों में नेगेटिव रोल निभाते हुए भी लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई आज वह फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आते हैं। लेकिन उनकी बेटी श्रद्धा कपूर ने उनकी जगह ले ली है। बता दें कि श्रद्धा ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

google news
Shraddha kapoor Breakup shakti kapoor 1

श्रद्धा कपूर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा बन चुकी है। बता दें कि मैं पिछले काफी समय से लगातार अपनी ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है हमेशा ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाने वाली श्रद्धा कपूर का हाल ही में अपने कॉलेज के जमाने के दोस्त राहुल से ब्रेकअप हो गया है। यह खबरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से लगातार सामने आ रही है।

Shraddha Kapoor Driving Auto 2

हालांकि दोनों की तरफ से अभी इस तरह की खबरों को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया गया है। आज हम आपको श्रद्धा कपूर के अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे तंग आकर उनके पिता शक्ति कपूर ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था? मीडिया रिपोर्ट की मानें तो श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर के बीच फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ के दौरान काफी नजदीकियां बढ़ गई थी। बताया जाता है कि दोनों के बीच की नजदीकियां श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर को पसंद नहीं थी।

shraddha kapoor

खबरों की माने तो शक्ति कपूर दोनों के रिश्ते से इतने ज्यादा नाराज थी कि एक बार उन्होंने अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को फरहान अख्तर के घर से खींच कर बाहर निकाल दिया था। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो शक्ति कपूर और श्रद्धा कपूर ही बता सकते हैं। लेकिन बाद में जब इस तरह की खबरें सोशल मीडिया के माध्यम से बाहर आई तो शक्ति कपूर ने इसे अफवाह बताते हुए। पूरी तरह से इनकार कर दिया था और इसे गलत बताया था।

google news
Shraddha Kapoor Farhan Akhtar

इतना ही नहीं यहां भी कहा जाता है कि फरहान अख्तर के पड़ोसी द्वारा इस बात की जानकारी दी गई कि एक बार शक्ति कपूर अचानक फरहान अख्तर के घर पहुंच गए थे। वह भी अपनी साली के साथ ऐसे में शक्ति कपूर और फरहान के बीच काफी बातचीत हुई, और काफी विवाद भी हुआ। हालांकि इस बात को बाद में शक्ति कपूर ने सिरे से नकार दिया और पूरी बातों को मात्र अफवाह बताया था।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles