जब अपनी शादी को लेकर जूही चावला को सुननी पड़ी थी खरी खोटी, लेकिन रिश्ता निकला अटूट!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कलाकार का जितना फिल्मों में हिट होना बहुत ज्यादा जरूरी होता है उससे कई ज्यादा अपने निजी जिंदगी को लेकर उन्हें हिट होना पड़ता है यह हम इसलिए कह रहे हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में कई जुड़ जाए ऐसी बनी है जो आज भी कायम है लेकिन कई कलाकार ऐसे हैं जो शादी के कुछ दिनों बाद ही अलग अलग होने को मजबूर हो गए और उनको लेकर हमेशा यही कयास लगाए जा रहे थे कि यह जोड़ी लंबी चलने वाली है।

Juhi Chawla with family

लेकिन आज हम जिस अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं उनकी शादी को लेकर भी यही कयास लगाए जा रहे थे कि यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाएगा लेकिन बावजूद इसके आज भी यह रिश्ता पूरी मजबूती के साथ चल रहा है और अभिनेत्री भी रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा खुश है तो चलो बताते हैं बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला की शादी से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)


जूही चावला ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया उन्होंने बॉलीवुड के टॉप लिस्ट कलाकारों के साथ अपनी अदाकारी का जलवा स्क्रीन पर बिखेरा लेकिन क्या आपको पता है अभिनेत्री फिल्मों में आने से पहले साल 1984 में ‘मिस इंडिया’ का खिताब अपने नाम कर चुकी है। उन्होंने अपना फिल्मी सफर शुरू करने से पहले ही। इस बड़े मुकाम को हासिल कर लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)


वहीं उनके मिस इंडिया बनने के बाद चारों तरफ उनके ही चर्चे चल रहे थे। लेकिन जिस तरह वे फिल्मों में आने से पहले सफल रही। वैसे ही उनके किस्मत उनकी फिल्मी करियर को लेकर निकले। बता दें कि जूही चावला ने साल 1988 में आई फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, इस फिल्म में वे आमिर खान के साथ नजर आई। वहीं जूही की किस्मत ने भी उनका बहुत साथ दिया और इस फिल्म को करने के बाद वे रातों-रात स्टार बन गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)


जब जूही चावला का करियर फिल्मों में जब पीक पर चल रहा था। इस दौरान उन्होंने शादी कर सबको चौंका दिया। साल 1995 में अभिनेत्री ने अचानक से शादी कर ली, जूही की यह शादी जब चर्चा का विषय बन गई जब सबको पता चला कि अभिनेत्री ने अपने 7 साल बड़े बिजनेसमैन जय मेहता संग शादी की है। जैसे ही इस बात की जानकारी फैंस को लगी तो सब हैरान रह गए।

Juhi Chawla Wedding

लेकिन जैसे ही इस शादी का खुलासा हुआ। इसके बाद जूही को लोगों के कई सवालों का सामना करना पड़ा, लोगों ने उनकी पसंद को गलत बताया और यह तक कह दिया कि यह रिश्ता ज्यादा नहीं चलेगा। लोगों का मानना था कि जय पैसों के लालची है। इतना ही नहीं उन्हें बुड्ढा तक लोगों ने कहा लेकिन आज भी यह रिश्ता चल रहा है। जूही की पहली मुलाकात जय से साल 1995 में हुई थी। और दोनों की मुलाकात राकेश रोशन ने कराई थी। आज पूरा परिवार खुशहाल जीवन बिता रहा है। और दोनों के दो बच्चें हैं बेटा अर्जुन और बेटी जाह्नवी।

juhi chawla family photo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *