जब अमीषा पटेल को उनकी मां ने चप्पल से पीटते हुए घर से बाहर निकाल दिया था, रोचक किस्सा!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कम समय में बड़ी सफलता को हासिल करना अंधेरे में सुई ढूंढने के बराबर होता है लेकिन बहुत से ऐसे कलाकार होते हैं जो इस इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद ही काफी ज्यादा तरक्की को छू लेते हैं। ऐसा ही एक नाम आता है मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल का जिन्होंने साल 2000 में आई फिल्म कहो ना प्यार से हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू किया था लेकिन उनकी किस्मत इतनी अच्छी थी कि यह पहली फिल्म ही हिट साबित हुई और वे रातों रात सुपरस्टार बन गए।

Ameesha Patel

इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता रितिक रोशन ने काम किया था और यह फिल्म दोनों ही कलाकारों के लिए तुरुप का इक्का साबित हुई दोनों ही कलाकार रातों-रात सुपर स्टारों की गिनती में आ गए और इसके बाद उन्हें लगातार एक के बाद एक कई बड़े काम मिलना चालू हो गए हालांकि रितिक रोशन ने तो कई सुपर डुपर हिट फिल्में दी है। लेकिन अमीषा पटेल का सिक्का इतना ज्यादा नहीं चल पाया।

Ameesha Patel Parents

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मों को करने के बाद भी अमीषा पटेल अपनी अदाकारी का जलवा नहीं बिखेर पाई। और उन्होंने एक के बाद एक कई फ्लॉप फिल्मों में काम किया इसके बाद भी लग धीरे-धीरे बॉलीवुड से गायब होती चली गई लेकिन वे एक बार फिर जब सुर्खियों में आ गई तब उनका अपने घर वालों के साथ ही विवाद हो गया था। इतना ही नहीं अमीषा पटेल ने पैसों को लेकर अपने माता पिता को ही नोटिस भिजवा दिया था। और उन पर 12 करोड़ रुपए गमन का आरोप लगा दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)


मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अमीषा पटेल अपने लव लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा विवादों में रही थी। बता दें कि उनका नाम डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था वही इस बात की जब भनक उनके घर वालों को लगी तो अमीषा की मां ने उन्हें चप्पल से मारते हुए घर से भगा दिया था। हालांकि बाद में घरवालों और अमीषा का मिलाप हो गया लेकिन बड़ी बात यह है कि अमीषा पटेल ने आज तक शादी नहीं की है और वे अब 45 साल की हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *