अजब गजब प्यार: जब 24 साल की लड़की ने कर ली सूटकेस से ही शादी, बेहद ही दिलचस्प है किस्सा!

आपने अपने जीवन में कई लव स्टोरी के बारे में सुना होगा।जहां लोग अपने प्यार को पाने के लिए। किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। कई ने तो अपने प्यार को पाने के लिए बड़ी बड़ी इमारतों पर चढ़के अपने प्यार का इजहार किया है। लेकिन आज हम इसने अलग कुछ ऐसी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बारे में आज से पहले अपने कही नहीं सुनी होगी।

Bride marriage suitcase 1

दरअसल, ये अजीबो गरीब लव स्टोरी है। रूस की एक 24 वर्षीय लड़की रेन गॅाडन की। हमने आज तक जितनी भी लव स्टोरी के बारे में सुना है। सभी में प्यार की बात इंसान से ही जुड़ी होती है। लेकिन इस लड़की के साथ कुछ उल्टा है। इन्हें इंसानों से नहीं से प्यार नहीं है। बता दें कि रेन गॅाडन को अपने एक बीफ्रकेस से बेहद ज्यादा प्यार है। जिसके चलते उन्होंने उसके साथ शादी भी कर ली है।

Russia Rain Gordon marriage briefcase

हालांकि की हमने कई मामलों में देखा है कि इंसान को कई चीजों से प्यार हो जाता है। और वे उनके साथ रहना पसंद करते हैं। लेकिन इस तरह शादी करना वो भी एक सूटकेस के साथ। तो यह बात हजम नहीं होती है। लेकिन इस रेन के मामले में ऐसा ही हुआ है। इसको लेकर रेन का मानना है कि हर चीज में जिंदगी होती हैं और ये एनिमिस्म के कॅान्सेप्ट में विश्वास करती हैं। दरअसल, एनिमिस्म के कॅान्सेप्ट के अनुसार निर्जीव चीजों में भी आत्मा होती हैं।

ऐसे हुआ बीफ्रकेस से प्यार

Bride marriage suitcase 3

इस लव स्टोरी की शुरुआत की बात करें तो रेन गॅाडन ने साल 2015 में इस बीफ्रकेस को खरीदा था। वहीं इसको घर लाने के बाद रेन की दिलचस्पी इस सूटकेस में बढ़ती चली गई। इसको लेकर उनका मानना है कि इस बीफ्रकेस के साथ वे एक अलग ही कनेक्शन महसूस करती हैं। आज यह सूटकेस उनके जीवन का साथी बन गया है। वे जज्यादातर समय इस ब्रीफकेस के साथ ही गुजारती है।

Bride marriage suitcase 4

ब्रीफकेस के साथ रेन की नजदीकियां कुछ ज्यादा ही बढ़ गई। जिसके बाद उन्हें अहसास हुआ कि उन्हे बीफ्रकेस से प्यार हो गया हैं। जिसके बाद रेन ने इस बात की जानकारी अपने घर वालों के साथ साझा की और अपने ब्रीफकेस के साथ इस रिश्ते को बताया। वहीं इसके बाद रेन के परिवार वालों ने भी रेन की बात मानते हुए। उन्हें इस शादी को करने की इजाजत दे दी।

Bride marriage suitcase 5

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *