बेहद इंटरेस्टिंग है वीरेंद्र सहवाग की लव स्टोरी, प्यार को पाने के लिए बेलने पड़े थे पापड़, घर वाले नहीं थे खुश

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग अपनी तूफानी पारियों के लिए जाने जाते हैं। सहवाग जब तक मैदान पर मौजूद रहते थे। उनके सामने गेंदबाज बोलिंग डालने से ख़ौफ़ खाते थे। सहवाग ने अपने क्रिकेट करियर में भारतीय टीम के लिए कई तूफानी पारी खेली जिसमें उन्होंने तीसरा टेस्ट शतक भी लगाया है।

google news
Virender Sehwag Aarti Ahlawat 4

इतना ही नहीं उन्होंने अपने बल्ले से अच्छे अच्छे गेंदबाजों को जमकर धोया है। आज भी गेंदबाज उनकी बैटिंग परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। वीरेंद्र सहवाग जितने ज्यादा अपनी क्रिकेट लाइव के लिए पहचाने जाते हैं उतनी कई इंटरेस्टिंग उनकी लव लाइफ भी रही है। बता दें कि वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें अपनी ही रिश्तेदार से बेइंतहा मोहब्बत हो गई थी।

Virender Sehwag Aarti Ahlawat 1

वीरेंद्र सहवाग की उनकी पत्नी आरती से पहली मुलाकात 7 साल की उम्र में हुई थी। बता दें कि शादी से पहले ही दोनों एक दूसरे के रिश्तेदार बन चुके थे। दोनों के बीच बातों ही बातों काफी नजदीकियां बढ़ गई है। एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत हो गई दोनों ने लव मैरिज की इस बात की जानकारी आरती की बहन द्वारा एक इंटरव्यू के दौरान दी गई उन्होंने बताया कि वीरेंद्र और हमारी बुआ के बीच देवर-भाभी का रिश्ता था।

Virender Sehwag Aarti Ahlawat 2

दोनों ही परिवार के बीच रिश्तेदारी के चलते अक्सर मिलना जुलना हो जाया करता था। लेकिन वीरेंद्र सहवाग को आरती को पाने के लिए जमकर पापड़ बेलने पड़े थे। बता दें कि सहवाग और आरती ने साल 2004 में शादी की आज में दो बच्चों के माता-पिता है। आज दोनों अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सहवाग ने बताया था कि उन्होंने आरती से मजाक में ही शादी का बोला और आरती ने हां भी कर दिया।

google news
Virender Sehwag Aarti Ahlawat 3

आरती से शादी का मन बना चुके सहवाग के लिए उन से शादी करना इतना आसान नहीं रहा, क्योंकि पहले से ही रिश्तेदारी में बंधे परिवार में शादी करना दोनों ही परिवार वालों को सही नहीं लग रहा था ऐसे में सहवाग और आरती को अपने घर वालों को मनाने में काफी समय लग गया। हालांकि दोनों के प्यार को देखते हुए घर वाले शादी के लिए मान गए। बाद में दोनों ने शादी कर ली। आरती ने भी बताया कि सहवाग से शादी करने के बाद परिवार के कई सदस्य उनसे खुश नहीं थे। आज आरती सहवाग के दो बेटे आर्यवीर और वेदांत है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!