पहले से इतनी बदल गई है आमिर खान के स्टूडेंट ‘ईशान अवस्थी’ की शक्ल, तस्वीर देख पहचानना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर कई टीवी शो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुके बहुत से बच्चे आज बड़े हो चुके हैं। जिन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। इन्हीं नाम आता है आमिर खान की फिल्म तारे जमीन में ईशान अवस्थी का किरदार निभाने वाले दर्शील सफारी का जिन्होंने फिल्म तारे जमीन पर शानदार एक्टिंग की जिसकी वजह से उन्हें बड़े पर्दे पर बड़ी पहचान मिली।

google news
Darsheel Safary taare zameen par 1

फिल्म में दर्शील सफारी ने डिस्लेक्सिया से पीड़ित शरारती बच्चे का किरदार निभाया था जो अपनी पढ़ाई से ज्यादा दूसरी चीजों पर ध्यान देता है। लेकिन जिस तरह से आमिर खान ने पढ़ाते हुए दिखाई देते हैं। यह फिल्म बच्चों को काफी ज्यादा पसंद आती है खास करके ईशान की शरारतें, दर्शील ने फिल्म तारे जमीन पर में 10 साल की उम्र में काम किया था। आज वे 25 साल के हो चुके हैं। वे आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

दर्शील ने बहुत छोटी उम्र में ही बड़े पर्दे से लगाकर छोटे पर्दे के कई जाने-माने सीरियल में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। कलाकार ने छोटी उम्र में बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया इतना ही नहीं टीवी के कई चर्चित रियलिटी शो में भी दर्शील को देखा गया। लेकिन वह पिछले काफी समय से लगातार मनोरंजन दुनिया से दूर और आज भी पहले से काफी ज्यादा बदल चुके हैं। उन्हें एक बार में पहचानना सभी के लिए मुश्किल हो रहा है।

Darsheel Safary taare zameen par 3

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दर्शील को आखिरी बार सुष्मिता सेन की बेटी रेने के साथ ‘सुत्ताबाजी’ में नजर आए थे। इसके बाद से ही लगातार मनोरंजन दुनिया से दूर है। सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाले कलाकार इतने ज्यादा एक्टिव नजर नहीं आते इसलिए उनसे जुड़ी तस्वीर और वीडियो बहुत कम ही देखने को मिलती है। लेकिन आज उनके जन्मदिन के मौके पर मुझसे जुड़े तेरी तस्वीर वीडियो लगातार वायरल हो रही है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles