23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

वायरल वीडियो: ब्यूटी पार्लर में बाल धुलवाने गयी थी महिला, फिर हेयरड्रेसर ने की ऐसी शर्मनाक हरकत

पूरी दुनिया में पिछले कई समय से व्यवसाय, शॉपिंग मॉल, ब्यूटी पार्लर बंद थे लेकिन अब जब सभी जगह इन्हे खोलने की अनुमति मिल गयी है तो कई लोग यहां पहुंच रहे है। महिलाओं को भी सजने सवांरना का काफी शौक होता है इसलिए अक्सर वे पार्लर जाती रहती है। ऐसे में मामला ये है की एक महिला पार्लर में अपने बालो को धुलवाने के लिए गयी थी, लेकिन वहां कुछ ऐसी हरकत करने लगी की हेयरड्रेसर को गुस्सा आया और उसने उसे सबक सीखा दिया। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है।

- Advertisement -

Women Went to Parlour

इस वीडियो में आप साफतौर पर देख सकते है की महिला बाल धुलवाने के लिए लेटी हुयी है लेकिन बाल धुलवाने के साथ वो बार बार अपनी बगल में बैठी दूसरी महिला से बात करने में लगी थी और बात करते करते वो बार बार अपने सिर को हिला रही थी।

पार्लर में मौजूद हेयरड्रेसर इस वजह से परेशान हो रही थी वो बार बार बाल धोते धोते बीच बीच में रुक जाती,एक दो बार तो महिला ने बाल धोना कर दिया था। और वो उस महिला के हाव भाव देखने में लग गयी थी। यहाँ तक की वो इतना परेशान हो गयी थी की वो बाल तक नहीं धो पा रही थी और उसका काम पूरा नहीं हो पा रहा था।

Women Went to Parlour oops moment

आखिर में थक हारकर हेयरड्रेसर ने उस महिला का सिर सिंक में ले जाकर शावर से उस महिला का पूरा मुँह गिला कर दिया और बालो की जगह महिला के चेहरे पर पानी की बौछार कर दी। महिला कुछ समझ पाती तब तक उसका पूरा चेहरा और मास्क पूरी तरह से भीग चूका था।

बहरहाल ये वीडियो तो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीँ इस्पे यूजर की प्रतिक्रियाएँ भी देखने लायक है। एक यूजर ने लिखा की ये महिला इसी के लायक है, वहीँ दूसरी और एक यूजर ने उसका दुःख भी ज़ाहिर किया और कहा की अगर उसकी गर्लफ्रेंड इस जगह होती तो वो जा कर हेयर ड्रेसर की कमर तोड़ देता।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!