शादी के बाद सुहागरात मनाना भूले विक्की जैन, पत्नी अंकिता लोखंडे ने सुनाया मजेदार किस्सा, देखें वीडियो

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी शानदार अदाकारी के लिए हमेशा ही चर्चाओं का विषय बनी रहने वाली अंकिता लोखंडे आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने पवित्र रिश्ता सीरियल से घर-घर में बड़ी पहचान बनाई। आज उनकी लोकप्रियता का अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल होती हुई उनकी तस्वीरें वीडियो से ही लगाया जा सकता है।

google news
Ankita Lokhande Vicky Jain Goldan night 1

पवित्र रिश्ता में उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ शानदार किरदार निभाया था। टीवी सीरियल के अलावा अंकिता लोखंडे बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी फिल्मों में अपना किरदार निभा चुकी है। आज वे इंटरटेनमेंट दुनिया का जाना माना नाम है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को 6 साल तक डेट कर चुकी अंकिता लोखंडे ने कुछ महीनों पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ में शादी की है।

अदाकारा अपनी शादी के बाद से ही लगातार चर्चाओं का विषय बनी रहती है। कभी वे अपनी शादी से जुड़ी तस्वीरों को साझा करती है तो कभी अपनी शादी से जुड़े किस्सों को हाल ही में उन्होंने स्टार प्लस के जानेमाने टीवी रिएलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी के मेकर्स’ में अपनी शिरकत की थी। इस दौरान का एक वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है। बता दें कि वायरल हो रहे प्रोमो में आप अंकिता लोखंडे को अपने सुहागरात से जुड़े किस्से को सुनाते हुए देख सकते हैं।

Ankita Lokhande Vicky Jain Romance

इस दौरान अंकिता लोखंडे सुहागरात से जुड़े बड़े राज को खोलते हुए बताती है कि उस दिन उनके पति विक्की जैन अपनी पहली रात को ही मनाना भूल गए और दूसरे कमरे में जाकर सो गए थे। बता दें कि उनका यह वीडियो आप काफी वायरल हो रहा है जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वह आज भी अपनी शादी से जुड़ी तस्वीरों वीडियो को साझा करती रहती है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles