25 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

जाने क्यों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए आज का दिन बेहद खास, मां नीतू कपूर ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो दिग्गज कलाकार बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी को लेकर भी तैयारियां जोर-शोर से चल रही है हर तरफ फिल्मी गलियारे में इन दोनों ही दिक्कत कलाकारों की शादी से जुड़ी खबरें ही लगातार सामने आ रही है। बता दें कि पिछले 5 सालों से एक दूसरे को डेट करते आ रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी के बंधन मैं बंद जाएंगे जिसका उनके चाहने वाले भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

google news
Special-day-for-ranbir-alai-neetu 1

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों कलाकार इसी महीने की 17 तारीख को सात फेरे लेने वाले जिसको लेकर भी एक बड़ा सहयोग बताया गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर को आपने हमेशा ही आठ नंबर की जर्सी में देखा होगा ऐसे में यदि 1 और 7 को मिला दिया जाए तो टोटल योग 8 ही बनता है इसलिए दोनों कलाकार 17 तारीख को ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं?

वहीं अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि नीतू कपूर और बेटी रिद्धिमा के साथ ही करिश्मा और करीना भी शादी की रस्में की शुरुआत से पहले पूजा पाठ करने के लिए घर से निकले हैं। आज 13 अप्रैल है और आज के दिन से भी एक अहम सहयोग रणबीर और आलिया की शादी को लेकर जुड़ा हुआ है।

दरअसल, रणबीर कपूर के नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर और उनकी एक बहुत पुरानी तस्वीर को साझा किया है। जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी साझा की है कि आज ही के दिन 1979 को 43 साल पहले हमारी सगाई हुई थी। वहीं आज से रणबीर और आलिया की शादी की रस्में चालू होने वाली है। ऐसे में इसे खास सहयोग से देखा जा रहा है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles