29 C
Mumbai
Sunday, December 4, 2022

कश्मीरा शाह के कमेंट पर भड़कीं उर्फी जावेद, कहा मेरे सामने तुम्हारी क्या औकात है! वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी लिबाज के लिए हमेशा चर्चाओं में बनी रहने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपनी इन दिनों अपनी बेबाकी के लिए भी काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं। बता दें कि बिग बॉस के शो से निकले के बाद से ही उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर कदम रख दिए थे। वे लगातार अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए लोगों के बीच में चर्चाओं का विषय बनी रहती है।

google news
Urfi Javed Kashmira Shah Controversy 1

आज उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग भी देखने को मिलती है। ऊर्फी जावेद ने जो ट्रेन सोशल मीडिया पर अपनी ड्रेसिंग सेंस को अपनाया है इस मामले में उन्होंने बॉलीवुड से लगाकर टीवी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया है। यही कारण है कि आज उर्फी जावेद की पोस्ट का उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार करते हुए हमेशा ही सोशल मीडिया पर कुछ नया लेकर आती है।

Urfi Javed Kashmira Shah Controversy

उर्फी को अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से काफी कुछ सुनने को भी मिलता है। हाल ही में वे अपनी बेबाकी के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस पर मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी जानी-मानी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने अजीबोगरीब बयान दे दिया था। जिसको लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कश्मीरा के बार पर उर्फी जावेद ने पलटवार किया है।

kashmira shah shouted on urfi javed

बता दें कि बीते दिनों सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने उर्फी के ड्रेसिंग सेंस का काफी मजाक उड़ाया था। इतना ही नहीं इस मामले में कश्मीरा शाह ने भी कपड़ो को लेकर उर्फी का मजाक उड़ाते हुए यहां तक कह दिया था कि वह इस तरह के लोगों की बात तक करना पसंद नहीं करती है। उर्फी जावेद का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे कश्मीरा शाह द्वारा कही गई इस बात का पलटवार करती हुई दिखाई दे रही है।

google news

वायरल हो रही वीडियो में उर्फी जावेद से इस बयान को लेकर सवाल किए जाते हैं ऐसे में उनकी जावेद कहती है कि यहां उन्हें इस बारे में जानकारी है कि उनके बारे में क्या कुछ कहा गया है उन्होंने इतना भी कह दिया कि वह तो कम से कम सोशल मीडिया पर काफी फेमस है लेकिन वह तो किसी भी प्लेटफार्म पर फेमस नहीं है। उन्होंने उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर उठाए गए सवालों कहां है कि यहां ऐसा कैसा रीजन है जिसका कोई सेंस नहीं है।

दरअसल, फराह खान अली ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस को लेकर कर डाला था कि इस लड़की का ड्रेसिंग सेंस इतना ज्यादा अजीबोगरीब है कि इसके लिए इस रुकना चाहिए या फिर फटकार लगाना चाहिए था कि यहां ऐसे अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर कैमरे के सामने ना आए। इस बात को लेकर उर्फी ने भी कहा दिया है कि मैं आज जो भी कुछ पहनती हूं यह मेरी अपनी मर्जी है मुझे किसी की परवाह नहीं लेकिन आपकी नजरों में सही क्या है।

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कह दिया है कि फिल्मों में जब लड़कियां छोटे छोटे कपड़े पहन कर सामने आती है तो क्या उन्हें रोका जाता है तो फिर आप ही बताएं कि सही ड्रेसिंग सेंस क्या है? कश्मीरा शाह ने ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान कह दिया था कि वह उर्फी जावेद जैसे लोगों के बारे में बात तक नहीं करना चाहती। उन्होंने यह भी कहा कि फराह खान अली सुजैन खान उन्हें पहचानती भी नहीं होगी। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कह दिया कि इंस्टाग्राम पर फेमस होने वाले लोगों की क्या वैल्यू होती है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles