29 C
Mumbai
Thursday, December 8, 2022

बेंगलुरु के बाद बिहार में हुआ PM मोदी की आप-त्तिजनक पोस्ट को लेकर हंगामा

बेंगलुरु के बाद अब बिहार के छपरा से एक मामला सामने आ रहा है! दोनों ही मामले आप-त्तिजनक पोस्ट के हैं! बेंगलुरु में तो विधायक के बेटे ने पोस्ट किया था लेकिन यहां पर एक डॉक्टर ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आप-त्तिजनक पोस्ट ही लिखा है! डॉक्टर को यह पोस्ट लिखनी काफी महंगी पड़ गई है! प्रधानमंत्री मोदी को लेकर पोस्ट डालने वाले डॉक्टर की भारतीय जनता पार्टी के नेता ने ज-मकर पि-टाई कर डाली! पोस्ट डालने से नाराज हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता सुजीत पूरी अपने कार्य-कर्ताओं के साथ डॉक्टर के क्लिनिक पर पहुंच गए और उनके साथ मा-रपीट कर दी!

google news

सुजीत पुरी के सामने डॉक्टर लगातार माफी मांगता रहा लेकिन उसकी किसी ने एक नहीं सुनी और उसके साथ दुर्व्य-वहार किया गया! इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर भाजपा नेता ने वायरल भी कर दिया जिसके बाद मामला सामने आया! मामला सामने आने के बाद सारण के एसपी हर किशोर राय ने दोनों पक्षों पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है! बीजेपी नेता पर बनियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है तो वहीं डॉ मुमताज पर जलालपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है!

अब इस मामले को एसपी हर किशोर राय खुद मॉनिटर कर रहे हैं उनका कहना है कि किसी को भी कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है बताया जा रहा है कि जलालपुर थाने के बट केसरी गांव के निवासी एमबीबीएस डॉक्टर ने 2 दिन पहले फेसबुक पर प्रधानमंत्री मोदी का आप-त्तिजनक पोस्ट कर दिया था इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी!

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles