Categories: देश

सुशांत केस में चाबी वाले का बयान आया सामने, बताई सिद्धार्थ और दीपेश की करतूत !

बॅालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सु’साइ’ड का मामला तेजी से आगे बढ़ रहा हैं। आपको बता दें  कि सुशांत के मामले में बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। हर दिन कुछ ना कुछ नया निकल कर आ रहा हैं। खबरों की माने तो सुशात के मामले में मुंबई पुलिस ने जिस चाबी वाले का बयान दर्ज किया है उसने अपने बयान में कहा कि चाबी वाले को कमरे में जाने ही नही दिया गया था।

वही चाबी वाले को सिद्धार्थ पीठानी ने बुलाया था। चाबी वाले ने जैसे ही कमरे का दरवाजा अनलॉक किया वैसे ही उन्हें नीचे भेज दिया गया। सिद्धार्थ और दीपेश सावंत घर के अंदर गए। मुम्बई पुलिस की माने तो उनके पास दर्ज बयान में सिद्धार्थ पीठानी और दीपेश सावंत ने बताया कि सुशांत की बॉ’डी पंखे से ल’टकी हुई थी।

लिहाजा सिद्धार्थ ने मीतू को फोनकर जानकारी दी और मीतू ने उनसे कहा कि सुशान्त की बॉ’डी नीचे उतार लो और चेक करो कि उसकी साँसे चल रही है कि नहीं। जिसके बाद सिद्धार्थ और दिपेश सावंत ने सुशांत की बॉ’डी नीचे उतारी थी और जाँच कर रहे थे कि सुशांत की सासे चल रही है या नहीं ।

बहरहाल सुशांत सिंह राजपूत मामले में ED ने अब तक दर्ज किए इतने लोगों के बयान-

रिया चक्रवर्ती (2 बार), शॉविक चक्रवर्ती (3बार), इंद्रजीत चक्रवर्ती (2 बार), श्रुति मोदी  (3 बार), सिद्धार्थ पीठानी (3 बार), सेम्युल मिरिंडा (3 बार), रितेश शाह CA रिया (तीन बार), संदीप श्रीधर CA सुशान्त (1 बार)

बता दें ईडी रिया के साथ ही उनके परिवार और उनसे जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं सोमवार को सीबीआई की एक टीम ने सुशांत के पिता और उनकी बड़ी बहन रानी सिंह का बयान भी दर्ज किया है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के मामले में एक्टर के पिता के वकील ने सिद्धार्थ पिठानी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वकील विकास सिंह ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ को ‘बुद्धिमान अप’राधी’ करार दिया है। इसके साथ ही, उसकी भूमिका को सं’दिग्ध बताया है।

बता दें अभिनेत के पिता केके सिंह के वकील विकास ने कहा, ‘सिद्धार्थ पिठानी की भूमिका बेहद सं’दिग्ध हैं। वह बहुत ‘बुद्धिमान अप’राधी’ है। उसने क्या किया कि जब तक परिवार द्वारा एफआईआर दर्ज नहीं करवाई गई थी, तब तक वह उनसे नियमित रूप से बातचीत कर रहा था। वहीं, उनकी मदद भी कर रहा था। लेकिन, जैसे ही एफआईआर दर्ज हुई, उसने रिया चक्रवर्ती की मदद करनी शुरू कर दी।’

वकील विकास सिंह ने आगे कहा, ‘जिस तरह से उसने एफआईआर दर्ज करवाने के बाद व्यवहार किया है, वह रिया का ईमेल लिख रहा है जबकि वह (रिया) एक नामजद आ’रोपी है। इस तरह से नामजद आ’रोपी की मदद करना रिया और उसके बीच की जटिलता को दर्शाता है।

पूछताछ के बाद ही असली सच्चाई सामने

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पिछले दिनों पटना में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज करवाई थी। सिंह ने रिया पर सुशांत को आ’त्मह’त्या के लिए उकसाने, 15 करोड़ रुपये को ट्रांसफर किए जाने आदि जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। बाद में बिहार सरकार की सिफारिश के बाद केंद्र सरकार ने मामले की जांच को सीबीआई को सौंप दिया था।

Leave a Comment