TVS Apache RTR 310 : TVS की स्पोर्टी लुक के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ रही है Apache RTR 310, कम रेट में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Photo of author

By Jyoti Mishra

TVS Apache RTR 310

TVS Apache RTR 310 : टीवीएस मोटर कंपनी के लिए अपाचे बेहद पॉपुलर बाइक है। इस सीरीज के कई और मॉडल भी मार्केट में आ गए हैं और इस सीरीज की अपडेटेड TVS Apache RTR 310 भी जल्द आने वाली है। कंपनी ने इसका एक और टीचर जारी किया है और कहा जा रहा है कि अपने सेगमेंट की मोस्ट अफॉर्डेबल मोटरसाइकिल साबित होने वाली है। कहां जा रहा है कि यह अपने सेगमेंट की सबसे अच्छी बाइक होगी और इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी गई है।

New WAP

6 सितंबर को धमाल मचाने आ रही है New TVS Apache

बता दे की 6 सितंबर को थाईलैंड में ग्लोबल लॉन्च किया जाएगा। इसमें बीएमडब्ल्यू मोटरराड G310 RR की तरह समान चेसिस लुक्स और कई जरूरी एलिमेंट्स के साथ मार्केट में आएगी। यह मोटरसाइकिल खास स्टाइलिंग एलिमेंट्स के साथ मार्केट में आएगी जिसमें साइड शेयरिंग के बिना एक नेकेड स्ट्रीट फाइटर वाले एलिमेंट देखने को मिलेगा।

इसमें मिलने वाले हैं कई जबरदस्त फीचर्स

TVS Apache RTR 310 में TVS RR की 310 की तुलना में एक खास हैंडलम पैनल के साथ ही एक शार्प और अधिक आर्किटेक्ट फ्रंट कॉल भी देखने को मिलेगा। बता दे कि इसमें मस्कुलर और आर्किटेक्चर डिजाइन वाला फ्यूल टैंक साथ ही एक फूल डिजिटल एंटरटेनमेंट क्लस्टर और एक एलइडी लाइटिंग सिस्टम के साथ ही बहुत कुछ देखने को मिलेगा।

New WAP

बाकी सीरीज के तुलना में इसमें होंगे धांसू फीचर्स

इसके पावर ट्रेन की अगर बात करें तो नई टीवीएस अपाचे 310 स्ट्रीट में Apache RR 310 वाला ही 313 सीसी सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड रिवर्स इन क्लाइंट इंजन भी मिलेगा। यह 33 भाप का पिक पावर और 27.3 म का टॉर्क जनरेट करेगा।

यह भी पढ़ें : यह कार किसी बंगले से कम नहीं मिलती है फ्रिज, बेडरूम जैसी सुविधाएं, भारत में शुरू हुई इस लग्जरी कार की बुकिंग

काफी लंबे समय से ग्राहकों को इस बाइक का इंतजार था और अब इस बाइक के आ जाने से ग्राहकों के बीच खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। बता दे कि इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है और आप अगर इसे खरीदना चाहते हैं तो ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर भी इसे आसानी से बुक कर सकते हैं।

google news follow button