एक्टर नहीं बनना चाहते थे टाइगर श्रॉफ, अपनी अजीबो-गरीब हरकत की वजह से परिवार वालों ने बदला नाम

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार जैकी श्रॉफ अपने फिल्मी करियर में सुपरहिट कलाकार रहे हैं उन्होंने अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है जिसमें उनकी एक्टिंग से लेकर उनके शानदार डायलॉग शामिल है। आज अभिनेता फिल्मों से दूर है लेकिन उनके नक्शे कदम पर चलते हुए उनके बेटे टाइगर श्रॉफ उनका नाम लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोशन कर रहे हैं।

google news
jackie shroff tiger shroff birthday 3

टाइगर अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वे अपनी एक्टिंग और अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि अभिनेता आज अपना 32 बार जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं इस मौके पर उनसे जुड़ी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है साथ ही इंडस्ट्री के अलावा उनके चाहने वाले लगातार उन्हें सोशल मीडिया माध्यम से जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। तो चलो उनके जन्मदिन के मौके पर उनके जीवन से जुड़े कुछ किस्से आपके साथ साझा करते हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद अभिनेता ने खूब नाम कमाया है। सभी उन्हें टाइगर श्रॉफ के नाम से जानते हैं लेकिन क्या आपको पता है उनका असली नाम नहीं है उनका असली नाम जय है। उनके नाम को टाइगर रखने के पीछे भी अजीब ही वजा है तो चलो आपको बताते हैं कि कैसे अभिनेता जय से टाइगर श्रॉफ बने, दरअसल इस बात का खुलासा अभिनेता ने खुद हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें बचपन में जावे बहुत छोटे थे स्कूल समय में दांत काटने की बुरी आदत थी।

jackie shroff tiger shroff birthday 1

टाइगर श्रॉफ अपनी इस बुरी आदत की वजह से कई बार टीचर की भी डांट खा चुके हैं। उन्होंने एक बार स्कूल में टीचर को दांत काट आए थे। शुरू से ही अभिनेता अजीबोगरीब हरकत करते आए हैं उन्होंने एक बार हीरोपंती फिल्म प्रमोशन के दौरान एक शेरनी को अपने घर ले आए थे। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्मों में अपने करियर को लेकर भी बड़ी बात बोली वह कभी कलाकार नहीं बनना चाहते हैं।

google news
Tiger Shroff Playing Football

अभिनेता एक अच्छे फुटबॉल खिलाड़ी बनना चाहते थे। लेकिन पिता और उनके दोस्तों की वजह से वह बॉलीवुड में आए। आज काफी आलीशान जिंदगी जीने वाले टाइगर श्रॉफ कभी जमीन पर सोने के भी मोहताज हो गए थे उन्होंने खुद इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि उनका घर का फर्नीचर तक बिक गया था जिसकी वजह से उन्हें जमीन पर सोना पड़ता था वह एक बुरे दौर से भी कुछ रहे हैं।

लेकिन उन्होंने कभी भी अपने आप से हार नहीं मानी ना ही उनके पिता ने हार मानी। वर्क फ्रेंड की बात करें तो अभिनेता जल्द ही आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 में नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं इसके अलावा हाल ही में उनका एक गाना रिलीज हुआ है जो कि काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहा है टाइगर श्रॉफ अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी बॉडी और फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। अभिनेता अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं दिशा पाटनी से उनका काफी लंबे समय से नाम जुड़ता आया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!