शिवरात्रि पर भगवान शिव की भक्ति में लीन हुई सारा अली खान, तस्वीर पोस्ट करते ही हुई ट्रोल, जाने क्या है वजह

शिवरात्रि पर भगवान शिव की भक्ति में लीन हुई सारा अली खान, तस्वीर पोस्ट करते ही हुई ट्रोल, जाने क्या है वजहफिल्मी दुनिया के सितारे अपनी ग्लैमर इंडस्ट्री से बाहर भी रहना काफी ज्यादा पसंद करते हैं बहुत से कलाकार ऐसे हैं जिन्हें हमेशा ही हर मौके पर भगवान के चरणों में भी देखा गया है। आज इंडस्ट्री में बहुत सी अदाकारा ऐसी भी मौजूद है जो सभी धर्म के भगवानों को मानना सही समझती है इनमें ही नाम आता है सैफ अली खान की लाडली और जानी-मानी अदाकारा सारा अली खान का जो समय समय पर भगवान के शरण में दिखाई देती है वे सभी धर्मों को मानना पसंद करती है।

google news
sara ali khan trolled on mahashivratri 3

सारा अली खान को हमेशा ही मंदिर मस्जिद और गुरुद्वारे में देखा गया है वह हमेशा ही यहां जाना पसंद करती है और साथ ही अपनी यादों को सोशल मीडिया के माध्यम से साझा भी करती है हाल ही में अभिनेत्री महाशिवरात्रि के पर्व पर ओम्कारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पहुंची। ऐसे में उनकी बहुत सी तस्वीर सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार सामने आ रही है।

sara ali khan trolled on mahashivratri 2

जहां एक और भगवान शिव के प्रति उनकी भक्ति को पसंद किया जा रहा है। तो वहीं दूसरी और उन्हें अपनी इन तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी होना पड़ रहा है। बता दें कि अभिनेत्री सारा अली खान अक्सर ही मंदिरों में देखी जाती है। हाल ही में हुए अपनी फिल्म लुका छुपी टू की शूटिंग के समय बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में भी अपनी मां के साथ पहुंची थी इस दौरान की भी उनकी बहुत सी तस्वीर सामने आई थी।

लेकिन हाल ही में सामने आई तस्वीरों को लेकर बहुत सारे ट्रोल्स ने कहा है कि तुम किस तरह की मुसलमान हो जो इस तरह मंदिरों में भी जाती हो? तस्वीर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर सारा अली खान को काफी कुछ सुनने को मिल रहा है उनकी इन तस्वीरों की आलोचना हो रही है। इतना ही नहीं अब इस तरह से उनका मंदिर जाना कुछ असामाजिक तत्वों को पसंद नहीं आ रहा है। पहले भी सारा अली खान मंदिर जाने को लेकर चर्चाओं में रह चुकी है लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं?

google news
sara ali khan trolled on mahashivratri 1

वायरल हो रही तस्वीरों पर आलोचनाओं के साथ सारा अली खान की जमकर तारीफ भी हो रही है। उनके चाहने वालों ने ओम नमः शिवाय के जय कारे भी लगाए हैं। इतना ही नहीं उन को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं भी दी है। जहां एक और उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। तो वहीं दूसरी और उनको समर्थन करने वाले लोगों की भी कमी नहीं है। भगवान के प्रति सारा अली खान की भावना और आस्था की जमकर तारीफ हो रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles