37.1 C
New Delhi
Wednesday, June 7, 2023
spot_img

IPL में इस भारतीय खिलाड़ी ने कर दिया बड़ा कारनामा, बने रन मशीन, गेल-रसेल की लिस्ट में हुए शामिल

Yashasvi Jaiswal Ipl Runs: IPL के 16वें सीजन में एक से बढ़कर एक शानदार खिलाड़ी देखने को मिले हैं। कई युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने अपनी दमदार प्रतिभा से लोगों के बीच बढ़ी लोकप्रियता हासिल की है। IPL 16 में सबकी निगाहें रिंकू सिंह और यशस्वी जयसवाल पर बनी हुई है। दोनों ने ही काफी शानदार प्रदर्शन IPL के दौरान किया है।

New WAP

हालांकि दोनों टीम फाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है। लेकिन दोनों ही खिलाड़ियों ने खूब दिल जीता है। यशस्वी जयसवाल 21 साल के युवा खिलाड़ी है जिन्होंने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से काफी शानदार बल्लेबाजी करते हुए जमकर रन मारे उन्होंने हर पारी में काफी अच्छे बल्लेबाजी की है। उन्होंने आईपीएल के सीजन में 14 मैच में 625 रन बनाए।

यशस्वी जयसवाल ने रन बनाने के साथ ही बाउंड्री अभी खूब बटोरी है उन्होंने इस दौरान 82 चौके और 26 छक्के लगाए हैं उन्होंने 625 रन में 484 रन बाउंड्री जुटाकर बनाए हैं इस दौरान उनका कुल रन रेट 77.44 है। उन्होंने बाउंड्री से सबसे ज्यादा रन बटोरे ऐसे में अब उन्हें आंद्रे रसल और क्रिस गेल जैसे खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल किया गया है।

गौरतलब है कि टॉप फाइव में जगह बनाने वाले यशस्वी जयसवाल ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने बाउंड्री के माध्यम से 500 के लगभग रन बनाए हैं। इस लिस्ट में रसैल सनत जयसूर्या क्रिस गेल जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल है अब इस लिस्ट में यशस्वी जयसवाल का नाम भी जुड़ चुका है। यह बड़ा कारनामा करने वाले यशस्वी जयसवाल एकमात्र भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं।

New WAP

google news follow button

DeepMeena
DeepMeenahttps://viralsandesh.com/author/deepmeena/
मीडिया क्षेत्र में 5 सालों का अनुभव प्राप्त है। शुरुआती दौर में नवभारत न्यूज़ पेपर और लोकस्वामी न्यूज़ पेपर में कार्य किया। यहां से कंटेंट का नॉलेज लेने के बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में कुछ समय तक रिपोर्टिंग की। रिपोर्टिंग का नॉलेज लेने के बाद खबर मध्यप्रदेश और घमासान डॉट कॉम में कंटेंट राइटिंग का काम किया। वहीं विगत 3 वर्षों से निरंतर viralsandesh.com के लिए कंटेंट राइटिंग का काम कर रहा हूं, जिसमें वायरल खबरें, लेटेस्ट खबरें, बॉलीवुड खबरें, स्पोर्ट्स खबरें, ऑटोमोबाइल खबरें, टेक्निकल खबरें आदि खबरों पर लिखने का कार्य कर रहा हूं

Related Articles

Stay Connected

340,719FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow

Latest Articles