19 C
India
Sunday, November 28, 2021

फिल्मी दुनिया के यह कलाकार कैंसर पीड़ितों के लिए बने ‘मसीहा’, डोनेट किए अपने बाल

सभी लोग इस बात को बहुत अच्छे से जानते हैं कि कैंसर किसी भी प्रकार का हो काफी खतरनाक है इसके लिए कई तरह के हैवी ट्रीटमेंट करवाने पड़ते हैं। जिनकी वजह से व्यक्ति का शरीर पूरी तरह से कमजोर हो जाता है इतना ही नहीं कैंसर के मरीजों को कीमोथेरेपी करवानी पड़ती है जिसकी वजह से उनके बाल उड़ जाते हैं। ऐसे में बहुत से लोग ऐसे हैं और ऐसी संस्थाएं हैं जो इस तरह के लोगों की बिग बनाई जा सके इसलिए अपने बाल दान करते हैं। इनमें फिल्मी दुनिया के कलाकार भी शामिल है।

- Advertisement -

कविता कौशिक (Kavita Kaushik)

kavita kaushik Bald

अभिनेत्री कविता कौशिक ने हाल ही में अपना एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह।सैलून में बैठी थी और अपने हाथों में अपने बड़े बड़े बाल जो कि उन्होंने कटवा दिए थे रखे हुए थे। यह वीडियो सामने आने के बाद उन्होंने जानकारी दी की कैंसर से जूझ रहे लोगों की बिग बनाई जा सके इसलिए उन्होंने अपने बाल डोनेट किए हैं।

रियान नेने (Ryan Nene)

Ryan Nene Bald

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के छोटे बेटे रेयान का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें उनके घने और लंबे बाल थे। जिन्हें उन्होंने कटवा दिए वही अपने बेटे की वीडियो साझा करते हुए माधुरी दीक्षित ने जानकारी साझा की थी कि उनके बेटे ने कैंसर से पीड़ित मरीजों के लिए अपने बालों को पिछले 2 साल से बड़ा किया और आज उन्होंने इन बालों को डोनेट किया है।

काव्या शास्त्री (Kavya Shastri)

Kavya Shastri donate hair

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा काव्या ने भी कैंसर पीड़ितों के लिए अपने बाल दान किए हैं। बताया जाता है कि उन्होंने इस खतरनाक बीमारी से अपने करीबी को खो दिया था। जिसके बाद उन्होंने अपने वार्ड डोनेट करने का फैसला किया था।

मिलिंद सोमन (Milind Soman)

Milind Soman Donate hair

इस लिस्ट में कलाकार मिलिंद सोमन का नाम भी शामिल है जिन्होंने पिछले साल यह वीडियो साझा करके जानकारी दी थी कि उन्होंने अपने एक दोस्त के बाल काटकर कैंसर पीड़ित मरीजों के लिए डोनेट किए हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!