20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस इंडस्ट्री को हमेशा के लिए कहा बाय बाय, फैंस के लिए अचानक से आई बुरी खबर

फिल्मों से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म के जानी-मानी सीरीज सीक्रेट गेम में बतौर विलेन का किरदार निभा कर लोगों के दिल में बड़ी पहचान बनाने वाले कलाकार नवाज़ुद्दीन सिद्धकी (Nawazuddin Siddiqui) आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने इंडस्ट्री में अपने खुद के दम पर अपना नाम बनाया है। अभिनेता ऐसे हालातों से उठकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए हैं जिसका कोई अनुमान भी नहीं लगा सकता आज उनकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि उनके हर किरदार को फेस देखना खूब पसंद करते हैं।

- Advertisement -

Nawazuddin Siddiqui

अपने अब तक के करियर में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। कलाकार ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है और आज भी उनकी सीरीज सीक्रेट गेम को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लेकिन हाल ही में उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए यहां कहा है कि वह अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कभी भी नजर नहीं आएंगे। यह उनके फैंस के लिए काफी ज्यादा बुरी खबर है। क्योंकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिस तरह के कलाकार है उनकी मौजूदगी से ही फिल्म और शो में चार चांद लग जाते हैं।

Nawazuddin Siddiqui OTT

इस बात की घोषणा करते हुए कलाकार ने बताया कि जब उन्होंने सीक्रेट गेम के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने कदम रखे थे उस समय यह काफी सही था इस समय कंटेंट भी नहीं देखने को मिलते थे। इतना ही नहीं हर नए किरदार और अच्छे कलाकारों को इस दौरान मौका मिला करता था उनका कहना है कि अब हालात पहले से काफी ज्यादा बदल चुके हैं और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म केवल बड़े प्रोडक्शन हाउस के लिए एक बड़ा धंधा बन गया है। इसी वजह से अब वे ओटीटी प्लेटफार्म पर काम नहीं करना चाहते हैं।

Nawazuddin Siddiqui OTT 1

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि पहले कहानी और कंटेंट काफी हटके और अलग बनाए जाते थे लेकिन आजकल तो इसे धंधा बना दिया गया है और हर कुछ अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चलाया जा रहा है अब पहले जैसा ओटीटी प्लेटफॉर्म में उत्साह देखने को नहीं मिलता यहां बड़े प्रोडक्शन हाउस के लिए बड़ा धंधा बन गया है। जहां से सभी को मोटी कमाई होती है। इस दौड़ में अब सभी लग गए हैं ऐसे में इस प्लेटफार्म पर अब वे काम नहीं करना चाहते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!