मिलिए श्रीदेवी के जबरा फैन से जिन्होंने 57 की उम्र में भी नहीं की अब तक शादी! अगले जन्म में मुलाकात की है आस

बाॅलीवुड कलाकारों के प्रति लोगों की दीवानगी देखने को खूब मिल जाती है। लोग अपने चहिते के एक बार दीदार करने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं। आपने लोगों को पेड़ों पर चढ़ते, घर के सामने खड़े होकर अपने चहिते कलाकार की एक झलक पाने के लिए ये सभी करतब आपने खूब देखे होंगे। लेकिन आज हम आपको ऐसे दीवाने से रूबरू करवाने वाले हैं। जिन्होंने अपनी चाहिती अभिनेत्री के निधन के गम में अब तक शादी ही नहीं कि है।

57 year old man shridevi fan3

होगी अगले जन्म में मुलाकात

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का एक ऐसा ही दीवाना है। जिसने अब तक उनकी याद में शादी नहीं कि है। चौकाने वाली बात तो यह है कि अभिनेत्री के इस 57 साल के जबरे फैंस ने इतनी उम्र होने के बावजूद भी शादी नहीं की है। वह श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी याद में श्रद्धांजलि सभा भी आयोजित करते है। बता दें कि ये फैन मध्यप्रदेश के श्योपुर के रहने वाले हैं।

57 year old man shridevi fan1

मिली जानकारी के अनुसार श्रीदेवी के इस चाहने वाले ने उनको ही अपनी पत्नी मान लिया है जिसके कारण उन्होंने अभी तक शादी नहीं की। वहीं इसको लेकर इस प्रशंसक का कहना है कि इस जन्म में उसे श्रीदेवी से मिलने की इच्छा थी लेकिन वह अगले जन्म में श्रीदेवी से जरूर मिलेगा। वह पति की तरह श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए निधन के बाद सारी रस्में निभा चुका है और प्रतिवर्ष उसकी पुण्यतिथि मनाता है।

57 year old man shridevi fan2

दीवानी से झेलते है मुसीबत

बता दें कि अभिनेत्री का यह चाहने वाला मध्यप्रदेश के श्योपुर से 10 किलोमीटर दूर स्थित ददुनी गांव में रहते हैं। वहीं इनका नाम ओमप्रकाश है। वहीं इस फैन को इस दीवानगी के चलते कई तरह की दिक्कतें भी झेलनी पड़ी। और परिवारवालों की नाराजगी का भी सामना करना पड़ा। लेकिन वे अपनी बात पर डटे रहे।

57 year old man shridevi fan

गौरतलब है कि ओमप्रकाश ने अपने वोटर लिस्ट में अपनी पत्नी के रूप में श्रीदेवी का नाम लिखवा रखा है। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि 24 फरवरी 2018 को जब श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। वहीं इस खबर से दुखी होकर ओमप्रकाश ने 5 दिनों तक खाना ही नहीं खाया। ओमप्रकाश ने अपना मुंडन कराया और पति होने के नाते पत्नी के देहांत के बाद जो रस्में होती है, वो सभी पूरी की। श्रीदेवी के इस चाहने वाले को आज क्षेत्र के हर इंसान जानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *