दिलचस्प किस्सा: धर्मेंद्र से दूर रखने के लिए हेमा मालिनी के पिता ने किया था यह काम लेकिन फिर भी..!

इन दिनों सोनी टीवी के शो इंडियन आइडल 12 में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देखने को मिल रही हैं। वहीं इस शो ने लोगों के बीच टीआरपी और बेहतरीन टैलेंट पेश कर सभी का दिल जीत लिया है। वहीं शो में कई बड़े दिग्गज गीतकार और फिल्मी हस्तियां भी अपनी शिरकत करती है। जो इंडियन आइडल के माहौल को और मनोरंजक बना देता है।

dharmendra hema malini

वहीं इस वीकेंड ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी शो में शिरकत करने जा रही है। इस दौरान वे अपनी जीवन से जुड़ी कुछ बातें सभी के साथ शेयर करती हुई नजर आएंगी। वहीं सेट पर हेमा मालिनी ने उस समय का एक बड़ा दिलचस्प किस्सा सुनाया, जब वो और धर्मेंद्र एक दूसरे को डेट कर रहे थे। उसी दौरान दोनों एक गाने की शूटिंग कर रहे थे और उस शूटिंग में हेमा मालिनी के पिता उनके साथ आते थे, ताकि वो धर्मेंद्र के साथ अकेले में वक्त ना बिता सकें।

इस दिलचस्प घटना के बारे में बताते हुए हेमा मालिनी ने कहा, ‘आम तौर पर शूटिंग के लिए मेरी मां या मेरी चाची मेरे साथ आती थीं, लेकिन एक गाने की शूटिंग में मेरे फादर मेरे साथ थे, क्योंकि उन्हें इस बात की चिंता रहती थी कि कहीं मैं और धरम जी अकेले में वक्त ना बिता रहे हों. उन्हें पता था कि हम दोनों दोस्त हैं।

hema-malini-father

मुझे याद है जब हम कार में जाते थे, तो मेरे पिता तुरंत मेरे बाजू वाली सीट पर बैठ जाते थे, लेकिन धरम जी भी कम नहीं थे, वो दूसरे बाजू की सीट पर बैठ जाते थे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *