30 C
Mumbai
Tuesday, January 31, 2023
spot_img

फिल्म कबीर सिंह में “नौकरानी” का किरदार निभाने वाली वनिता की तस्वीरें उड़ा देगी आपके होश

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कब किस की किस्मत रातो रात चमक जाए इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता आज हम एक ऐसी ही अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं। जिन्होंने फिल्म में बहुत छोटा रोल निभाते हुए अपनी लोकप्रियता लोगों के बीच में काफी ज्यादा बना ली है और आज लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं।

New WAP

Vanita Kharat in kabir singh

आपने लव स्टोरी से लबरेज शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह (Kabeer Singh) को तो देखा ही होगा लोगों को यह फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई थी।। क्योंकि जिस तरह फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और शाहिद कपूर की लव स्टोरी को दिखाया गया। उसने काफी हद तक लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है।

New WAP

Vanita Kharat 2

लेकिन आपने इस फिल्म के दौरान एक छोटा सा सीन भी देखा होगा, जिसमें शाहिद कपूर गुस्से में आ जाते हैं और घर में काम करने वाली एक नौकरानी (Servent) को मारने के लिए दौड़ पड़ते हैं, जी हां आज हम उसी नौकरानी की बात करने जा रहे हैं। जिन्होंने फिल्म में तो बहुत छोटा सा रोल निभाया लेकिन उन्हें भी नहीं पता था कि यह छोटा रोल उन्हें आगे चलकर काफी बड़ी पहचान दिला देगा।

Vanita Kharat Kabir Singh

आज अभिनेत्री काफी ज्यादा पॉपुलर है और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। फिल्म कबीर सिंह ने नौकरानी का किरदार निभा कर लोगों के बीच में अपनी पहचान बनाने वाली इस अभिनेत्री का नाम वनिता खरात (Vanita Kharat) है। जिन्होंने एक छोटा रोल करके लोगों के बीच बड़ी पहचान बना ली है। फिल्म में सिंपल दिखाई देने वाली अभिनेत्री रियल लाइफ में काफी ग्लैमर रहना पसंद करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VANITA KHARAT (@vanitakharat19)


वनिता रियल लाइफ में भी काफी मोती है लेकिन वे इसके बाद भी अपने शरीर से बहुत प्यार करती है। इतना ही नहीं वे लोगों को भी कहती है कि आप जैसे भी हो अपने आप को प्यार करना बहुत जरूरी है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर छाई रहती है। एक दफा उन्होंने टॉपलेस फोटोशूट करवाया था। जिसकी तस्वीरे आज भी लोगों को खूब पसंद आती है। बता दें कि अभिनेत्री ने फिल्म में शाहिद की नौकरानी पुष्पा का किरदार निभाया था। इस रोल ने आज उन्हें इंडस्ट्री में बड़ी पहचान दिला दी है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!