33 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा पर आया इस विदेशी खिलाड़ी का दिल, लेकिन बेटी करती है खिलाड़ी से मोहब्बत

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर आज भी लोगों के बीच में किसी आदर्श से कम नहीं है। आज भी युवा खिलाड़ियों के बीच में सचिन तेंदुलकर की एक अलग ही ललक देखने को मिलती है। सचिन तेंदुलकर जितने अच्छे खिलाड़ी है उतने ही अच्छे अपने व्यक्तित्व के लिए भी जाने जाते हैं। वे उन सभी खिलाड़ियों को सपोर्ट करते हुए दिखाई देते हैं जो क्रिकेट में कुछ अच्छा करते हुए दिखाई देते हैं।

google news
sara tendulkar Junior ABD 3

सचिन तेंदुलकर फिलहाल आईपीएल 15 के दौरान अपनी टीम मुंबई इंडियंस का सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस की तरफ से कई पारियां भी खेली है लेकिन अब उन्होंने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है तो ऐसे में वे अपनी टीम का हौसला अफजाई करने के लिए हर मैच के दौरान ग्राउंड में मौजूद रहते हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्हीं की टीम के एक विदेशी खिलाड़ी का दिल उनकी बेटी पर आ गया है।

sara tendulkar Junior ABD 1

दरअसल, साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी देवाल्ड ब्रेविस जो कि इस बार मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल मैच खेल रहे हैं। उनको लेकर खबर है कि उनका दिल सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा पर आ गया है। सचिन तेंदुलकर की तरह उनकी बेटी भी काफी ज्यादा पॉपुलर है खास करके अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सारा तेंदुलकर की आए दिन तस्वीर काफी ज्यादा वायरल होती है जिन्हें खूब पसंद किया जाता है।

sara tendulkar shubhman gill

वहीं सारा तेंदुलकर अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रह चुकी है बता दें कि पिछले काफी समय से लगातार उनका नाम भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल के साथ में जुड़ता आया है। लेकिन देवाल्ड ब्रेविस का नाम सामने आने के बाद से ही सारा तेंदुलकर एक बार फिर चर्चाओं का विषय बनी हुई है।हालांकि खिलाड़ी की तरफ से सारा को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles