27 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

फिल्म ‘शोले’ के ‘सांभा’ की बेटी भी नहीं है किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम, खूबसूरती देख रह जायेंगे दंग

आपने फिल्म शोले तो जरूर ही देखी होगी जिस की लोकप्रियता लोगों के दिलों में आज भी पहले जितनी भी बनी हुई है बता दें कि यह पिक्चर में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड बनाए थे फिल्म में अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था बता दें कि आज भी लोग जय वीरू के नाम से इनको जानते हैं वही हेमा मालिनी में भी बसंती का किरदार निभा कर अपनी अदाकारी की छाप छोड़ दी थी लेकिन इन कलाकारों के भी अलावा बहुत सारे करैक्टर फिल्मों में ऐसे थे जिन्होंने इस फिल्म के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ी पहचान बनाई।

New WAP

Mac Mohan Sambha in Sholay

शोले फिल्म में गब्बर के साथ में दिखने वाले सांभा एक लाइन का अपना डायलॉग बोलकर ही रातों-रात सुपरस्टार बन गए थे हालांकि उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें ज्यादातर विलेन के किरदार में ही देखा गया है। बता दें कि उनका असली नाम मैक मोहन (Mac Mohan) है इतना ही नहीं मोहन ने शोले के अलावा भी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है।

Mac Mohan Daughter Vinati

लेकिन आज हम आपको सांबा की बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं दिखती है। इतना ही नहीं उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है और खबरें तो यह भी है कि उनकी बेटी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली है।

New WAP

बता दें कि अभिनेता की बेटी का नाम विनती मक्किनी जो आपने ग्लैमर लुक और हॉट फोटो के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही है। बता दे की विनती की काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद है। वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने नए लुक की तस्वीर है आए दिन साझा करती रहती है यही कारण है कि लोगों में उनके प्रति दीवानगी काफी तेजी से बढ़ रही है।

बता देगी उन्होंने अपनी अदाकारी का जलवा अभी से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दिखाना चालू कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की विनती एक सुंदर मॉडल होने के साथ-साथ स्क्रिप्ट राइटर भी है। इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आने वाली मूवी ‘स्केटर गर्ल’ को प्रोड्यूस भी किया है। अभिनेत्री मल्टी टैलेंटेड है यही कारण है कि पिछले कुछ समय से वे सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

मैक मोहन के परिवार की बात की जाए तो उनके उनके अलावा उनकी पत्नी और दो बेटी और एक बेटा है इतना ही नहीं उनकी बड़ी बेटी भी फिल्मी दुनिया से जुड़ी हुई है और वह डायरेक्टर है इतना ही नहीं अपनी बड़ी बहन की तरह बिनती भी बहुत जल्द ही अपने पिता का नाम रोशन करने वाली है जिस के नक्शे कदम पर चल पड़ी है। खबरों की माने तो अभिनेता मैक मोहन बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के सगे मामा लगते हैं। लेकिन इस बात की जानकारी बहुत कम लोगों को है।

Mohan wife minny Makijany

विनती बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए बेताब है और वे लगातार इसके लिए अपने आप को निखार रही है इतना ही नहीं वह शाहरुख खान की फिल्म माय नेम इज खान के आर्ट डिपार्टमेंट में मौजूद रही थी। वहीं अभिनेता मैक मोहन की बात की जाए तो वह पिछले काफी समय से तुलना में ज्यादा नजर नहीं आते थे लेकिन एक समय ऐसा था कि उन्होंने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और बतौर विलन अपनी बड़ी पहचान बनाई।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!