तेजस्वी प्रकाश ने 18 साल की उम्र में की अपने करियर की शुरुआत, अब बनी बिग बॉस 15 की विजेता, जाने उनसे जुड़ी तमाम जानकारी

बिग बॉस 15 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद अब हर तरफ तेजस्वी प्रकाश की चर्चाएं चल रही है। लेकिन अभी भी सभी लोगों के मन में यही ख्याल है कि आखिरकार तेजस्वी प्रकाश है कौन उन्होंने कैसे अपने करियर की शुरुआत की और वे किस तरह की फैमिली से आती है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अदाकारा खतरों के खिलाड़ी में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी है।

google news
Tejasswi Prakash Bigg Boss Winner 4

अदाकारा खतरों के खिलाड़ी के 10 वें सीजन में दिखाई दी थी। जहां उन्होंने एक से बढ़कर एक स्टैंड कर सभी को चौंका दिया था। आज वे टीवी इंडस्ट्री की चर्चित अदाकारा है। तेजस्वी प्रकाश के करियर की बात की जाए तो उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। इतना ही नहीं उन्होंने इंजीनियरिंग की जॉब भी की है। लेकिन एक्टिंग की दुनिया में काफी ज्यादा रुचि रखने वाली अदाकारा तेजस्वी प्रकाश ने नौकरी छोड़ ग्लैमर इंडस्ट्री को अपना फ्यूचर बनाना सही समझा और आज भी बड़े मुकाम पर पहुंच चुकी है।

Tejasswi Prakash Bigg Boss Winner 3

खबरों की मानें तो वह एक म्यूजिशियन परिवार से आती है उनके परिवार के लोगों को संगीत के प्रति काफी ज्यादा लगाव है। उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलिकम्युनिकेशन्स इंजनियरिंग की है। लेकिन बिग बॉस विजेता तेजस्वी प्रकाश को एक्टिव में शुरू से ही काफी रुचि थी। इसलिए उन्होंने 18 साल की उम्र में ही ग्लैमर इंडस्ट्री में अपने कदम रख दिए।

Tejasswi Prakash Bigg Boss Winner 2

अदाकारा अपने अब तक के करियर में ‘संस्कार-धरोहर अपनों की’, ‘स्वरागिनी- जोड़े रिश्तों के सुर’ तमाम सीरियल में नजर आ चुकी है। लेकिन उन्होंने बिग बॉस 15 का खिताब अपने नाम करने के बाद अपने करियर में एक और बड़ी छलांग लगा दी है अब वे जल्द ही नागिन के किरदार में नजर आने वाली है। इस ट्रॉफी को अपने नाम करने के बाद अब तेजस्वी प्रकाश के सामने और भी कई विकल्प खुल गए हैं।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles