24 C
Mumbai
Tuesday, January 31, 2023
spot_img

करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश बनी Big Boss 15 की विजेता, ट्रॉफी के साथ मिले इतने रुपए

टीवी के विवादित रियलिटी शो कहे जाने वाले बिग बॉस रविवार रात समापन हो गया बता दें कि पिछले कई महीनों से लगातार लोगों को एंटरटेन करते हुए आ रहा यह शो जानी-मानी अदाकारा तेजस्वी प्रकाश ने तो ही जीतता ही अपने नाम कर लिया। बता दें की बनाने की शुरुआत होते ही घर में मौजूद कई कंटेस्टेंट विजेता के रूप में देखे जा रहे थे।

New WAP

Tejasvi prakash bigg boss 15 winner

लेकिन एक के बाद एक सभी ट्रॉफी हासिल करने के लाइन से हटते चले गए ऐसे में तेजस्वी प्रकाश में बिग बॉस 15 की टॉफी अपने नाम कर ली इसके साथ ही उन्हें 40 लाख रुपये भी मिले है। जहां तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस के ट्रॉफी अपने नाम की तो वही प्रतीक फर्स्ट रनर-अप रहे बता दे कि प्रत्येक आपने हार के बाद इतने ज्यादा टूट गए कि उनकी आंखों में इमोशनल मोमेंट्स साफ तौर पर झलक रहे थे।

इतना ही नहीं फिनाले के समय शहनाज गिल बिग बॉस के सेट पर मौजूद थी ऐसे में वह खुद भी सिद्धार्थ शुक्ला को याद करना कि ज्यादा इमोशनल हो गई आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 अपने नाम किया था। बिग बॉस की ट्रॉफी जितने के बाद से ही अब तेजस्वी प्रकाश को सोशल मीडिया और उनके परिवार वालों की तरफ से लगातार शुभकामनाएं दी जा रही है।

New WAP

Tejaswi Prakash winner bigg boss 15

बता दें कि यहां एक ऐसा मंच है जहां से निकलने के बाद मनोरंजन दुनिया में विजेताओं की काफी पूछ परख होती है। इस दौरान शो को होस्ट करने वाले सलमान खान ने भी काफी लंबी स्पीच दी इतना ही नहीं तेजस्वी प्रकाश ने भी काफी कुछ अपनी ओर से सभी के लिए कहा है। बता दें कि वे इतनी ज्यादा फेमस हो चुकी है। अब उनसे जुड़ी तमाम जानकारियां सोशल मीडिया के माध्यम से सभी जानने की कोशिश में लगे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!