28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

जब अभिनेत्री रीना रॉय की मजबूरी का फायदा उठाकर डायरेक्टर ने करवाए थे उनसे फिल्मों में इंटिमेट सीन

अपने जमाने के सुपरस्टार अभिनेत्री रीना रॉय चाहे आज बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोसों दूर हो, लेकिन एक समय ऐसा था जब उनकी अदाकारी के लोग मौजूद थे और उन्होंने अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी का जादू हिंदी सिनेमा पर ऐसा चलाया था कि आज भी लोग उन्हें उनके काम के लिए याद करते हैं। रीना रॉय के लिए फिल्मी सफर कभी भी आसान नहीं रहा उन्होंने अपने जीवन में कई तरह के पापड़ बेले जब जाकर उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री मिली और बड़े पर्दे पर उन्होंने अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरना चालू किया।

- Advertisement -

Reena Roy

आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको रीना रॉय के जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपको भी काफी हैरानी होगी। अभिनेत्री ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखने के बाद कई बड़ी फिल्मों में काम किया। इतना ही नहीं उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है यही कारण है कि आज भी उन्हें काफी ज्यादा याद किया जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं रीना का फिल्मी दुनिया से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं रहा है। उनका फिल्मी दुनिया में कदम रखना भी एक सहयोग की बात है।

Reena Roy Upset

अभिनेत्री काफी गरीब परिवार में पली-बढ़ी है और अपने घर को चलाने के लिए उन्होंने कई तरह के काम किए वही जब आर्थिक स्थिति ज्यादा खराब होने लगी तो अभिनेत्री ने बार में डांसर के रूप में काम करना चालू कर दिया। घर की हालिया स्थिति देखते हुए रीना ने बार डांसर के काम करना चालू कर दिया। काफी समय तक डांसर का काम करने वाली रीना रॉय को भी नहीं पता था कि उनकी किस्मत उन्हें आगे बढ़े मुकाम पर ले जाने वाली है। जब बार में पहुंचे एक निर्माता की निगाह रीना रॉय पर पड़ी तो उन्होंने फिल्मों में रीना को लाने का सोच लिया।

Reena Roy Intimate Scene 1

लेकिन इस बात को आप भी अच्छे से जानते हैं कि फिल्मों में काम करना इतना आसान नहीं होता हर किसी की किस्मत में आसानी से फिल्म मिलना बहुत मुश्किल होता है। ऐसा ही कुछ रीना रॉय के साथ में भी हुआ डायरेक्टर ने रीना रॉय से फिल्मों में उनके अनुसार कई तरह के काम करवाएं वह रीना रॉय का स्क्रीन पर अच्छे से इस्तेमाल करना चाहते थे। रीना रॉय ने फिल्म इंडस्ट्री के अंदर अपने कदम रखे थे उस समय फिल्मों में इंटीमेट सीन करने से अभिनेत्रियां कोसों दूर रहा करती थी। ऐसे में डायरेक्टर ने उनकी मजबूरी का फायदा उठाया।

Reena Roy Intimate Scene 2

वही देर न करते हुए डायरेक्टर ने फिल्म ‘जरूरत’ से रीना रॉय को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लांच कर दिया। बता दें कि इस फिल्म के दौरान अभिनेत्री द्वारा कई इंटिमेट सीन किए गए हैं। यह फिल्म उस दौर में रिलीज हुई थी जब फिल्मों में इस तरह के सीन बहुत कम ही दिखाई जाते थे। फिल्म के बाद रीना रॉय को बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर बड़ी पहचान मिल गई। अभिनेत्री अपनी अदाकारी के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चाओं में रही उनका नाम बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा के साथ काफी लंबे समय तक जोड़ा गया था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!