25 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

अजय देवगन को लेकर छलका तब्बू का दर्द, बोली अजय ने मुझे कुँवारी छोड़कर खुद शादी करके बसा लिया घर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार अजय देवगन आज अपनी एक्टिंग के दम पर पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करते हैं उनके द्वारा बनाई गई ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। उन्हें बॉलीवुड सिंघम के नाम से भी जाना जाता हैं। अजय देवगन ने अभिनेत्री काजोल से शादी की है। अभिनेता अपने पारिवारिक जीवन में भी काफी खुश हैं।

google news
Tabbu Ajay Devgan

लेकिन आज हम आपको अजय देवगन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं। जिसे जानकर आप भी काफी हैरान रह जाएंगे। बहुत कम लोग ही इस बात को जानते हैं कि एक समय ऐसा था। जब बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा तब्बू उनके प्यार में ऐसी गिरफ्तार हो गई थी कि चौबीसों घंटे अजय देवगन के बारे में ही सोचा करती थी। तब्बू बॉलीवुड करियर में काफी सफल अभिनेत्री रही है।

Ajay devgan and tabu

लेकिन आज 48 साल से ज्यादा की उम्र हो जाने के बाद भी लोगों ने शादी नहीं की है। वे हमेशा ही अपनी शादी के सवालों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। खबरों की माने तो तब्बू शादी नहीं करने के पीछे का कारण अजय देवगन को ही बताती है। एक बार तब्बू ने अपनी शादी को लेकर बड़ा राज खोलते हुए बताया था कि वह आज तक कुंवारी है। इसके पीछे का कारण अजय देवगन और उनके भाई है।

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि यदि वे किसी भी लड़के से बात करती हुई दिखाई देती थी तो बाद में अजय देवगन और उनके भाई मिलकर उसकी पिटाई कर दिया करते थे इस वजह से भी किसी को अपनी शादी के लिए पसंद ही नहीं कर पाई यही कारण है कि आज तक में अजय देवगन के चलते कुंवारी रह गई है। अजय देवगन की इन हरकतों से तंग आकर तब्बू ने तो यहां तक कह दिया था कि ना हो तो तुम ही मुझसे शादी कर लो।

google news

क्योंकि उन्हें अपनी लाइफ पार्टनर के लिए अजय देवगन जैसा ही लड़का चाहिए था। हालांकि अजय देवगन इन सभी बातों को मजाक में निकाल दिया करते थे। तब्बू जब भी लड़के को लेकर बात करती थी तो अपने भाई के अजय देवगन को लेकर जरूर चर्चाएं करती थी इस बात से समझा जा सकता है कि तब्बू के दिन में अजय देवगन को लेकर काफी खुश था लेकिन अजय देवगन काजोल से शादी कर चुके हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles