20 दिनों से अस्पताल में एडमिट है स्वर कोकिला Lata Mangeshkar, डॉक्टरों ने सेहत को लेकर कही यह बात

स्वर कोकिला लता मंगेशकर जिनकी आवाज का कोई तोड़ नहीं जिन्होंने अपने अब तक के करियर में 1000 से ज्यादा फिल्मों में अपनी सुरीली आवाज दी है और तकरीबन 6000 से ज्यादा गाने गा चुकी हैं। लेकिन बीते 20 दिनों से वे अपनी खराब सेहत के चलते अस्पताल में भर्ती आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्हें कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था और इसके साथ ही उन्हें निमोनिया की भी समस्या हो गई थी।

google news
lata mangeshkar

जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जिसके बाद से ही लगातार उनका उपचार जारी है। इतना ही नहीं फिलहाल तो स्वर कोकिला को आईसीयू डिपार्टमेंट में रखा गया है। डॉक्टर द्वारा लगातार उनकी सेहत को लेकर अपडेट दी जा रही है। लता जी 92 ईयर की और अपने अब तक के करियर में में कई सुपरहिट गाने गा चुकी है। वह अपनी गायकी के लिए देश ही नहीं दुनिया भर में काफी ज्यादा फेमस है।

Lata Mangeshkar Went 2 days school

इतना ही नहीं स्वर कोकिला के चाहने वालों के लिए दुनिया भर में कोई कमी नहीं है। यही कारण है कि उनकी सेहत को लेकर खबर मिलने के बाद से ही देश भर में उनके जल्द स्वस्थ होने को लेकर एक के बाद एक कई पूजा-पाठ और हवन करवाए जा रहे हैं। ताकि वे जल्द स्वस्थ हो सके मिली जानकारी के अनुसार उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। लेकिन डॉक्टर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते इसके चलते उन्हें अभी आईसीयू में ही रखा गया है।

Lata Mangeshkar Family Photo

स्वर कोकिला के स्वास्थ का ख्याल रखने के लिए और उनका बेहतर उपचार करने के लिए हॉस्पिटल के डॉक्टर प्रतीत समदानी और उनकी टीम मिलकर उनका चौबीसों घंटे ख्याल रख रही है इतने ही नहीं उन्होंने जानकारी साझा करते हुए बताया है कि उनके हालत में सुधार देखने को मिल रहा है। यह सभी लोगों की प्रार्थना है जो भगवान ने कबूल की है हम सब यही दुआ करते हैं कि लता दीदी जल्द से जल्द ठीक हो जाए।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles