सुशांत सिंह की बहने भी नहीं है बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम, हर क्षेत्र में मनवा चुकी है अपना लोहा!

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को एक साल होने पर आया है। लेकिन आज भी ऐसा कोई दिन बाकी नहीं जाता जब उनके फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से याद नहीं किया हो, आज भी सुशांत सिंह के नाम का हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेन करते हुए नजर आता हैं। यही कारण है कि 1 साल बीतने के बाद भी अभिनेता की याद सभी के दिनों में आज भी ताजा है और आज भी फैंस अपने चहिते कलाकार को पहले की तरह ही प्यार करते हैं। आज भी लोग या मानने से इनकार करते हैं कि उनका चहिता अभिनेता आज उनके बीच मौजूद नहीं है।

ssr sisters

लेकिन आज हम आपको सुशांत सिंह राजपूत की चारों बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने हर फील्ड में महारत हासिल की है। यही नहीं उनकी एक बहन तो किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगती जो अक्सर अपने भाई को सोशल मीडिया के माध्यम से याद करती रहती है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने भाई को न्याय दिलवाने के लिए लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से कई कैंपेन भी चलाया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने भाई के नाम से स्कॉलरशिप भी चालू की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by E24 Bollywood (@e24official)


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की चार बहने हैं और सभी किसी न किसी फील्ड में आज अपना काम कर रही है तो चलो आज हम अभिनेता की चारों बहनों के बारे में आपको बताते हैं। बता दें कि अभिनेता ने कई बार इंटरव्यू के दौरान अपनी बहनों को लेकर खुलकर बातें सबके सामने रखी थी और इस दौरान ही उन्होंने अपने बहनों के जीवन के बारे में सब को बताया था।

sushant family

वैसे तो अभिनेता की चारों बहनों अलग-अलग फील्ड में अपना हुनर दिखा रही है जिसको लेकर भी अभिनेता को हमेशा गर्व महसूस होता था। बता दें कि उनकी सबसे बड़ी बहन नीतू सिंह जिन्हें वे प्यार से रानी दीदी के नाम से भी बुलाया करते थे। बता दें कि नीतू के पति हरियाणा में एडीजी के पद पर कार्यरत है। दोनों ही बहन भाई की बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meetu Singh (@divinemitz)


नहीं सुशांत राजपूत की दूसरे नंबर की बहन मीतू सिंह ने भी अपनी काबिलियत के चलते हैं बड़ी उपलब्धि को हासिल किया है बता दें कि मुझे जरा सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी फिल्मों में एक सफर क्रिकेटर का किरदार निभाया था वैसे ही उनकी बहन है रियल लाइफ में एक क्रिकेटर है जी हां मीतू सिंह स्टेट लेवल क्रिकेट आ रहे चुकी है। सुशांत से अपनी इस बहन को रूबी के नाम से भी बुलाया करते थे।

अभिनेता की तीसरे नंबर की बहन प्रियंका जो कि सोशल मीडिया के माध्यम से अक्सर अपने भाई को याद किया करती है। जो पैसे से एक वकील है। इसके अलावा भी भी और कई सामाजिक कार्यों में भी अपना योगदान देती है।


सबसे आखरी में नाम आता है श्वेता सिंह कीर्ति का जो खूबसूरती में बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगती है लेकिन उन्होंने अपने भाई की तरह मनोरंजन दुनिया को नहीं चुना और वह पैसे से आज है फैशन डिज़ाइनर है। जो हमेशा अपने भाई के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से आवाज उठाती रहती है। बता दे कि वह कैलिफोर्निया में रहती है। इतना ही नहीं वे कई सामाजिक संस्थाओं का भी संचालन करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *