दो फिल्मों में साथ काम कर चुके सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा का है एक बेटा? सालों बाद इस हाल में मिला

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तस्वीरें ऐसी वायरल होती है जिन्हें देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है कि यह सही है या गलत कई लोग तो ऐसे भी मौजूद है ले सोशल मीडिया का भरपूर उपयोग करते हैं और अपने आप को काफी ज्यादा फेमस करने के लिए कुछ ऐसी हरकतें करते हैं इसकी वजह से रातों-रात कई लोगों तक अपनी पहचान बनाने में सफल हो जाते हैं हाल ही में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

google news
sunny deol priyanka chopra son

जिसमें एक आंसर शीट की तस्वीर वायरल हुई है जिसमें अपनी मां का नाम प्रियंका चोपड़ा वही पिता का नाम लिखा है। आपकी जानकारी के लिए बता देते कि बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो बॉलीवुड कलाकारों के नाम उपयोग करते हुए तेजी से लोगों के बीच में लोकप्रिय होने के लिए कुछ इस तरह की हरकतें करते हैं यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई ऐसी उत्तर पुस्तिका वायरल हो चुकी है जिसमें छात्र ने बॉलीवुड कलाकारों को अपने माता-पिता का नाम बताया है।

Bihar Funny Answer Sheet

लेकिन हाल ही में जो आंसर शीट वायरल हो रही है इसमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि इसमे बिहार के बेतिया स्थित राम लखन सिंह यादव कॉलेज का नाम भी लिखा हुआ है इतना ही नहीं हरे पेन से छात्र ने अपने मां का नाम प्रियंका चोपड़ा तो वहीं पिता का नाम सनी देओल लिख रखा है। यह उत्तर पुस्तिका सामने आने के बाद से ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

Priyanka Chopra Sunny Deol

जिसे काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है और देखते ही देखते इस पर अब तक हजारों लाइक मिल चुके हैं। इतना ही नहीं कॉपी में छात्र द्वारा अजीबोगरीब सवालों के आंसर भी दिए गए हैं जिन्हें पढ़कर भी आप हंस हंस के लोटपोट हो जाएंगे। हालांकि यह जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है कि यह कौन छात्र है जिसने अपने माता-पिता का नाम बॉलीवुड कलाकारों पर रखा है लेकिन फिलहाल तो उत्तर पुस्तिका तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles