28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

अपने पिता धर्मेंद्र की शादी से नाराज सनी देओल सौतेली माँ हेमा मालिनी के सामने चाकू लेकर हो गए थे खड़े

हिंदी सिनेमा के जाने माने कलाकार सनी देओल जितने ज्यादा अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं उतने ही ज्यादा वे आपने गुस्से के लिए भी जाने जाते हैं। आज हम इस आर्टिकल में आपको उनके जीवन से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं आपकी जानकारी के लिए बता देगी सनी देओल के पिता धर्मेंद्र बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग कलाकारों में से हैं। वे अपने अब तक के करियर में कई सुपर डुपर हिट फिल्मों में काम किया है।

- Advertisement -

Bobby Deol with dharmendra and sunny deol

धर्मेंद्र ने अपनी अदाकारी और अपनी लव लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी है तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के बीच लव लाइफ काफी लंबी चली उसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। लेकिन क्या आप जानते हैं धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा था उसके बाद भी उन्होंने हेमा मालिनी से शादी की थी। पर्दे पर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी को फांसी ज्यादा पसंद किया जाता था दोनों ही कलाकारों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और इस दौरान ही दोनों एक दूसरे के नजदीक आये।

dharmendra hema malini marriage

बाद में दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। धर्मेंद्र ने शादीशुदा होते हुए हेमा मालिनी से शादी कर ली उसकी वजह से उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर काफी ज्यादा है परेशान हो गई थी। इतना ही नहीं उनके बेटे बॉबी देओल, और सनी देओल दोनों काफी ज्यादा नाराज थे। सनी देओल और बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर को काफी ज्यादा प्यार करते थे उनके पिता धर्मेंद्र द्वारा जब हेमा मालिनी से शादी कर ली गई तो उनकी मां काफी ज्यादा उखड़ गई ऐसे में दोनों ही बेटों को अपनी मां का दूध देखा नहीं गया।

sunny deol prakash kaur

सनी देओल अपनी मां प्रकाश कौर के काफी ज्यादा करीब थे। खबरों की मानें तो जैसे ही सनी देओल को अपने पिता धर्मेंद्र की और हेमा मालिनी की शादी की खबर लगी तो वे इतने ज्यादा निराश हो गए और गुस्सा हो गए कि उन्होंने चाकू लेकर हेमा मालिनी के ऊपर हमला करने का विचार बना लिया और उनके सामने खड़े हो गए। हालांकि बाद में जब इस बात की जानकारी लेना चाहती तो प्रकाश कौर ने भी कहा कि ऐसा कुछ नहीं है यह बात गलत है।

dharmendra hema malini marriage 1

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के लव चर्चे काफी ज्यादा उन दिनों चलते थे इतने ही नहीं बताया जाता है कि धर्मेंद्र ने नाम और धर्म दोनों ही बदल लिया था। क्योंकि वे ड्रीम गर्ल के काफी ज्यादा नजदीक आ गए थे। लेकिन इस शादी से सनी देओल काफी ज्यादा गुस्से में आ गए थे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!