19 C
India
Sunday, November 28, 2021

कृषि कानून वापसी को सोनू सूद ने बताया ऐतिहासिक फैसला तो कंगना रनौत बोली यह दुःखद और शर्मनाक

आज देश भर में गुरु नानक जयंती पर्व को बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह-सुबह ही देश के नाम संबोधन करते हुए पिछले 1 साल से ज्यादा समय से विवादों के बीच चल रहे तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान कर दिया है। बता दें कि इस ऐतिहासिक फैसले के बाद से ही किसानों के बीच में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं वापस लिए गए इस फैसले पर आप बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई जाने-माने कलाकारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

- Advertisement -

Sonu Sood Kangana Ranaut farm law

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 17 सितंबर साल 2019 में केंद्र सरकार द्वारा इन तीनों कानूनों को पास किया गया था लेकिन इसके बाद से ही लगातार किसान आंदोलन कर रहे थे, और वह अपनी मांगों को लेकर लगातार ठंड गर्मी बारिश सभी में टिके रहे और आखिरकार उनकी मेहनत रंग लाई देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तीनों कानून को वापस लेने का ऐलान किया। इस फैसले के बाद मनोरंजन दुनिया के कलाकारों द्वारा अच्छी और बुरी दोनों तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

kangana ranaut said on farm law

बता दें कि जहां बहुत से सेलिब्रिटी होने इस फैसले को ऐतिहासिक और किसान के पक्ष में बताया है तो वहीं दूसरी और कुछ कलाकारों ने इसे गलत और शर्मनाक भी बताया है। इनमें ही एक नाम आता है हाल ही में पद्मश्री सम्मान से सम्मानित की गई बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा कंगना रनौत का जो पहले ही देश विरोधी बयान देकर चर्चाओं में बनी हुई है। लेकिन उन्होंने इस फैसले को भी लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। कंगना ने कृषि कानूनों की वापसी को शर्मनाक और दुखद बताया है।

बता दें कि कंगना रनौत ने ट्विटर स्टोरी के माध्यम से अपनी बात रखी है इतना ही नहीं उन्होंने इस तरह से कानूनों की वापसी को लेकर काफी कुछ कहा है जहां उन्होंने इसे शर्मनाक और अच्छा नहीं बताया है तो वहीं दूसरी और उनका कहना है। यदि इस तरह रोड पर ही कानून बनने लगे तो यह राष्ट्रगीत जिहादी राष्ट्र ही हुआ। कृषि कानूनों पर दी गई अपनी प्रतिक्रिया को लेकर एक बार फिर कंगना सभी के निशाने पर आ गई है और उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लोगों के मसीहा कहलाने वाले सोनू सूद ने भी कृषि कानूनों की वापसी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने ट्विटर के माध्यम से कहा है कि फसलें एक बार फिर खेतों में लहराए गी किसान खेतों में आएंगे यह ऐतिहासिक फैसला है इसके लिए मैं देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद करते हैं, आगे कलाकार ने लिखा है कि प्रकाश पर्व पर देश के किसानों को ऐतिहासिक तोहफा मिला है। उसके अलावा भी बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जनमें ताप्सी पन्नू, हंसल मेहता भी शामिल हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!