22.1 C
India
Thursday, January 20, 2022

जब अनजान महिला के साथ घर में अकेले पकड़ा गए थे Saif Ali Khan, ऐसा था Kareena Kapoor का रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के पति और जाने माने कलाकार सैफ अली खान हमेशा ही अपनी बातों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं वह अक्सर अपने परिवार को लेकर लोगों के बीच में खूब सुर्खियां बटोरते हैं। हाल ही में अभिनेता सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म बंटी और बबली 2 के प्रमोशन के लिए मेहनत करते हुए दिखाई दिए थे इस दौरान वे कई रियलिटी शो में पहुंचे और अपने फिल्म से जुड़ी खूबियों को लोगों को बताएं इस दौरान अपने साथ घटित हुई कुछ किस्सों के बारे में भी सबको जानकारी दें जिनकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

- Advertisement -

Saif-Ali-Khan-found-with-lady

फिल्म प्रमोशन के दौरान सैफ अली खान ने अपने साथ घटा एक ऐसा किस्सा बताया जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। उन्होंने बताया कि जब वह अपने घर में मौजूद थे ऐसे में अचानक ही एक महिला अचानक उनके घर के अंदर आई और सीधे ऊपर चली गई। इस दौरान उनकी पत्नी करीना कपूर भी वहां मौजूद थी। लेकिन किसी की कोई मजाल जो उस महिला से कुछ कह दे किसी को समझ ही नहीं आ रहा था कि यह महिला यहां क्या करने आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RaniMukerji✨ (@ranimukerji7406)


अपने इस किस्से को सैफ अली खान ने अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ में साझा किया जो कि तकरीबन 2 साल पुराना था। यह उस समय की बात थी जब वे अपने परिवार के साथ में फ्लैट’ फॉर्च्यून हाइट्स अपार्टमेंट में रहा करते थे। अभिनेता ने बताया कि महिला ने सबसे पहले दिल का दरवाजा खुलवाने के लिए घंटी बजाई और जैसे ही दरवाजा खुला वह सीधे अंदर आ गई। और बिना झिझक के इधर-उधर देखने लगे और सीधे ऊपर चली है।

Saif Ali Khan Vaccination

इतना ही नहीं अभिनेता ने बताया कि वह उन्हें देखकर यहां तक बोली की अच्छा तो तुम यहां रहते हो उसकी आवाज सुनकर सभी मेरे तरफ देखने लगे और वहां इतने कॉन्फिडेंस के साथ में घर में घूम रही थी जैसे उसने कुछ गलत काम नहीं किया है। महिला काफी तैयार होकर आई थी। इतना ही नहीं सैफ अली खान और करीना कपूर दोनों ही उस महिला से कुछ पूछ ही नहीं पाए दोनों ही इस कंफ्यूजन में थे कि उन्होंने इसे कहीं देखा है या फिर भाई से जानते हैं इतना ही नहीं करीना है तो सैफ अली खान से आता कह दिया कि तुम कुछ कहते क्यों नहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by All in one (@indian.movie_mania)

ऐसे में अभिनेता भी सोच में पड़ जाते हैं कि वह महिला से क्या पूछे क्या करें क्योंकि वे तो यह भी नहीं जानते है कि यह महिला है कौन और यहां क्या लेने आई है थोड़े बहुत समय अंदर घर में घूमने के बाद वह महिला सीधे बाहर चली जाती है और दोनों ही पति पत्नी उसे देखते रह जाते हैं। इस पूरी घटना के बारे में सुनकर रानी मुखर्जी भी काफी हैरान रह जाती है और वो हमसे पूछती है कि ऐसा कैसे हो सकता है सिक्योरिटी गार्ड द्वारा इस महिला को क्यों नहीं रखा गया बता दें कि यह वीडियो यशराज फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर मौजूद हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!