इस बहादुर लड़की श्रुति के निधन पर सोनू सूद ने जताया अफसोस, बोले ‘काश में कुछ कर पाता’

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कोरोना संक्रमित लड़की अस्पताल में शाहरुख खान की फिल्म “लव यू ज़िंदगी” के गाने पर इंजॉय करती हुई नजर आ रही है विकास ही ज्यादा बीमार होने के बाद भी सभी लोगों को प्रेरित करने का काम कर रही है। वहीं अब तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की के हौसले को देखकर सभी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।


जिस तरह देश में कोरोनावायरस की दूसरी लहर बड़ी तेजी से फैल रही है और अब तक यह लाखों जिंदगी को लील चुका है वही करोड़ों लोग अब तक इस वायरस से संक्रमित भी हो चुके हैं वायरस की वजह से देश की स्थिति इतनी ज्यादा खराब हो चुकी है कि अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन तक मरीजों को नहीं मिल पा रहा है।

लेकिन कोरोना से संक्रमित लोगों से लगातार डॉक्टरों द्वारा एक ही गुजारिश की जा रही है, कि जितना ज्यादा हो सके इस वायरस से लड़ने का प्रयास करिए ताकि इसे हराया जा सके। इस तरह ही यह लड़की भी सभी को कोरोना के डर से बाहर निकालने की कोशिश कर रही है। लेकिन अफसोस की बात यह है कि कोरोना की जंग में या लड़की हार जाती है। धारा के सतत प्रयास के बाद भी इस लड़की को नहीं बचाया जा सका।

वहीं मुंह पर ऑक्सीजन मार्क्स लगे हुए होने के बाद भी लोगों को जागरूक करने वाली इस लड़की के इस तरह चले जाने के बाद अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा भी काफी अफसोस जताया गया। उन्होंने वीडियो अपलोड करते हुए कहा कि हमने कोरोना कि इस लड़ाई में एक बहादुर लड़की को खो दिया। वहीं जब यहां वीडियो तेजी से वायरल हुआ तो सोनू सूद ने भी इस वीडियो पर रिट्वीट किया और अफसोस जताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद युद्ध स्तर पर जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए लगातार सामने आ रहे हैं। उन्होंने ऐसे कई लोगों की जान बचाई है। जो इस गंभीर स्थिति से जूझ रहे थे। उन्होंने इस लड़की के यू चले जाने को लेकर भी बेहद दुख जताया। इतना ही नहीं उन्होंने डॉ. मोनिका लांगे के ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा, ‘बहुत दुखद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *