30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

जब मौसमी चटर्जी ने सन्नी देओल को कहा ‘तुम किसी काम के नहीं हो’, हक्का बक्का हो गए थे सनी

आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे आप अब तक अनजान रहे होंगे। धर्मेंद्र के बड़े बेटे सन्नी देओल को कौन नहीं जानता वे अपने ढाई किलो वाले हाथ को लेकर हमेशा लोगों की जुंबा पर बने रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं। फिल्म घायल के दौरान कुछ ऐसा हुआ। जिससे सन्नी देओल भी डर गए थे। तो चलों बताते हैं इस किस्से के बारे में।

google news

Moushumi Chatterjee 3

जब सन्नी देओल को बॉलीवुड में आए कुछ समय ही हुआ था। इस दौरान उनकी मुलाकात एक ऐसी अदाकारा से हुई जो काफी समय से हिंदी फिल्मों में काम कर रही थी। वहीं इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सन्नी देओल को खूब खरी खोटी सुनने को मिली। दरअसल, फिल्म घायल की शूटिंग के दौरान सभी लोग सेट पर समय से आते थे। लेकिन इस दौरान जब सनी देओल समय के पाबंद नहीं थे। जिसको लेकर कई बार उनको सुनना पड़ा था।

Moushumi Chatterjee 1

google news

उस दौर में मौसमी चटर्जी फिल्मों में एक मंजी हुई खिलाड़ी थी। लेकिन धर्मेंद्र की उनसे अच्छी बात चीत थी। और उन्होंने ही उनसे काम करने को कहा था। लेकिन जब वे मान गई तो फिल्म की शूटिंग को चालू किया गया। इसमें सनी देओल, मिनाक्षी शेशादरी, राज बब्बर भी थे। लेकिन सन्नी को छोड़कर सभी समय के पाबंद थे।

Moushumi Chatterjee

और फिल्म शूटिंग के टाइम पर भी सनी देओल ज्यादातर फोन पर बात किया करते हैं उनकी हर बात मौसमी चटर्जी के रास नहीं आती थी और उनके कई बार समझाने के बावजूद भी सनी देओल अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे थे इसके चलते एक दिन उन्होंने सनी देओल को साफ तौर पर कह दिया था कि तुम फिल्मों में काम करने के लायक ही नहीं हो, जाओ जाकर पंजाब में काम करो। अपने पिता धर्मेंद्र का नाम खराब मत करो।’ ये सुनते ही सनी देओल चुप होगए और उनके आगे कुछ नहीं बोल पाए।

Moushumi Chatterjee 2

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles