शादी की खबरों के बीच बड़ी सोनाक्षी सिन्हा की मुसीबतें, दर्ज हुआ मानहानि का केस, यह है पूरा मामला

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा बीते कई समय से लगातार अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। इतना ही नहीं पहले भी सोशल मीडिया पर उनकी और सलमान खान की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। जिसमें दोनों को इस तरह प्रेजेंट किया गया था। मानो दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली हो।

google news

इतना ही नहीं इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के घर की बहू बनने वाली है। इस तरह की खबरें भी काफी वायरल हुई थी। लेकिन शादी की खबरों के बीच अब सोनाक्षी सिन्हा पर बड़ा आरोप लगा हैं। जिसकी वजह से एक बार भी वह मुसीबत से घिरती हुई नजर आ रही है। बता दें कि कुछ समय पहले ही एक इवेंट मैनेजर द्वारा उन पर गोलमाल यानी धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था।

sonakshi shatrughn sinha

लेकिन अब हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा पर मानहानि का केस दर्ज हो चुका है जिसकी वजह से उनकी मुसीबत और बढ़ती हुई नजर आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार इवेंट मैनेजर ने अब सोनाक्षी सिन्हा पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके द्वारा दिए गए बयान में उन्हें आपत्तिजनक शब्द का उपयोग करने के चलते एसीजेएम-5 कोर्ट मैनेजर ने अपनी और से प्रार्थना पत्र दिया है।

sonakshi sinha salim khan

इस दौरान उन्होंने इस बात की शिकायत की है कि सोनाक्षी द्वारा कही गई बातों से उनके सम्मान को और उनकी इज्जत को हानि हुई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस प्रार्थना पत्र को स्वीकार भी कर लिया गया है जिस पर 4 अप्रैल को सुनवाई होगी इवेंट मैनेजर का कहना है कि सोनाक्षी द्वारा अपशब्द कहे गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार मुरादाबाद के रहने वाले प्रमोद शर्मा नाम के व्यक्ति ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ 5 लोगों पर केस दर्ज पहले ही करवा चुके थे।

google news
Salman Khan Sonakshi Sinha Wedding 1

बताया जाता है कि इसी मामले में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी तरफ से बयान जारी किया था और इसी दौरान उन्होंने प्रमोद शर्मा के खिलाफ काफी अपशब्द कहे उसके बाद ही उन्होंने दोबारा यह प्रार्थना पत्र दिया है। पूरे मामले को लेकर इवेंट मैनेजर के अधिवक्ता आशुतोष ने जानकारी देते हुए बताया है कि जब पहले उनके क्लाइंट द्वारा सोनाक्षी और पांच लोगों पर धोखाधड़ी का केस किया गया था उसके बाद इस मामले से जुड़ी चीजें मीडिया के माध्यम से निकलकर सामने आई थी।

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal 1

इस दौरान अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने उनके क्लाइंट को लेकर काफी कुछ कहा था। अपशब्दों का उपयोग किया था। इतना ही नहीं सोनाक्षी ने उनके ऊपर लगाए गए इंसानों को गलत साबित करते हुए खंडन कर दिया था। अधिवक्ता आशुतोष मैं आगे जानकारी साझा करते हुए बताया कि उन्होंने पूरे सबूतों के साथ और अभिनेत्री द्वारा कही गई बातों को लेकर ही यह प्रार्थना पत्र आज दिया है जिसे स्वीकार भी कर लिया गया है जिस पर सुनवाई भी 12 अप्रैल को होना है।

Sonakshi Sinha Angry Mood

इस पूरे मामले को लेकर प्रमोद शर्मा के अधिवक्ता आशुतोष का कहना है कि इस पूरी घटना से उनके क्लाइंट की इज्जत को काफी हानि हुई है। जो कि नहीं होना था और यहां बातें मीडिया के माध्यम से भी लगाता निकल कर सामने आ रही है जिसकी वजह से उनकी क्लाइंट की छबि पर लगातार लोगों के सामने धूलित हो रही है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा है कि उन्हें पूरा विश्वास है कानून संपूर्ण न्याय करेंगे और जो भी इस मामले में दोषी होगा उसे उसके अनुसार सजा भी मिलेगी।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles