शहनाज समेत इंडस्ट्री के इन कलाकारों को सिद्धार्थ के नाम का इस्तेमाल करना पड़ा भारी, लगाई गई लताड़

मनोरंजन दुनिया के जाने माने कलाकार और रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला चाहे आज हमारे बीच मौजूद नहीं हो लेकिन उनके द्वारा किए गए काम को कभी नहीं भुलाया जा सकता बता दे कि उन्होंने अपनी बहुत छोटी उम्र में इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम कमा लिया था।

google news
Shehnaaz Gill Sidharth Name 2

टीवी सीरियल बालिका वधू में कलेक्टर साहब का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने घर-घर में बड़ी पहचान बनाई। इतना ही नहीं इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज के माध्यम से भी लोगों के बीच में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी वह एक बहुत ही अच्छे अभिनेता होने के साथ ही काफी शानदार व्यक्तित्व के धनी भी थे।

यही कारण है कि आज भी उन्हें सोशल मीडिया को काफी ज्यादा याद किया जाता है बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी सबसे अच्छी दोस्त शहनाज गिल इतनी ज्यादा टूट गई थी कि उन्होंने सभी दूर से दूरियां बना ली और खुद को अकेला कमरे में रखा। लेकिन बाद में खुद सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता ने शहनाज को मोटिवेट करने में उनकी मदद की थी।

shehnaaz gill crying

आज शहनाज गिल अपनी जिंदगी में लौट आई है और सोशल मीडिया पर एक्टिव है। इतना ही नहीं आने वाले दिनों में उनके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर भी खबरें तेज हो चुकी है। लेकिन क्या आप जानते हैं। इंडस्ट्री में बहुत से लोग ऐसे मौजूद है जिन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के नाम का फायदा उठाया इनमें उनकी सबसे अच्छी दोस्त शहनाज गिल भी शामिल है।

google news
Shehnaaz Gill Singing Song 1

बता दें कि शहनाज ने हर मोड़ पर सिद्धार्थ को याद किया जिससे लोगों के इमोशन उनके साथ ही जुड़ गए और उन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली। लेकिन कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनका और शहनाज गिल का एक गाना भी लांच किया गया था जीने लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था। शहनाज के अलावा उनके बहुत अच्छे दोस्त करण कुंद्रा भी उनके नाम का फायदा ले चुके हैं। लेकिन उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

करण कुंद्रा ने हाल ही में रियालिटी शो लॉकअप में अपने शिरकत करी थी और इस दौरान में कंटेस्टेंट को काफी को समझाते हुए नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने जिस लाइनों का इस्तेमाल किया था वह लाइन दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला पहले ही कर चुके थे ऐसे में करण कुंद्रा को उनके लाइन कॉपी करने के चलते काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और करण कुंद्रा के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी।

इतना ही नहीं सिद्धार्थ के निधन के बाद गाना ‘मेरा तू’ को रिलीज किया गया था। जिसे कुमार सानू के द्वारा बनाया था। जिसे लोगों ने पसंद किया लेकिन इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया। इसके बाद हिमांशी खुराना उस समय चर्चा में आ गई थी। जब उन्होंने सबसे अच्छे दोस्त रहे रियाज़ और सिद्धार्थ की दोस्ती पर ही सवाल उठा दिए थे। इसके लिए उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

sidharth shukla asim riaz

इस लिस्ट में अमित टंडन का नाम भी शामिल हैं। जो सिद्धार्थ शुक्ला के गाने दिल को करार आया को बनाना चाहते थे। लेकिन उन्होंने जब इस बात की इक्छा जाहिर की तो उन्हें भी नेगेटिव रिस्पॉन्स मिला और ट्रोल किया गया। बता दें कि जिन लोगों ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के नाम का फायदा उठाने की कोशिश की उन्हें सिद्धार्थ के चाहने वालों ने जमकर लताड़ लगाई है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles