Categories: मनोरंजन

OMG! हीरोइन बनने के चक्कर में ये क्या किया श्रद्धा ने

श्रद्धा कपूर ने पहले सोचा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अभिनय जगत की ओर रुख करेंगी, लेकिन जब वह भारत वापस आईं तो उनका इरादा बदल गया।

हाल ही में श्रद्धा ने बताया कि उन्हें अपनी इस गलती का ताउम्र अफसोस रहेगा। जब भी वह इस बारे में सोचती हैं तो बहुत दुखी हो जाती हैं।

उन्होंने कहा, ‘मुझ पर अभिनय का भूत तो पहले से ही सवार था लेकिन मेरी योजना यह थी कि मैं पहले कॉलेज पूरा करूंगी उसके बाद एक्टिग की दुनिया में कदम रखूगी पर ऐसा हुआ नहीं।

मैं अमेरिका की बोस्टन यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही थी। जब मैं भारत वापस आई तो मुझे ऑडिशन के प्रस्ताव मिलने लगे। मुझे एक्टिंग का कीड़ा काट रहा था। लिहाजा मैंने तय कर लिया कि पढ़ाई छोड़ अभिनय पर ही ध्यान दूंगी।

You may like this – अब नहीं करूंगी फिल्म मे काम, मुझे छुट्टी चाहिए

प्रशंसकों को दे डाली सलाह

श्रद्धा ने आगे कहा, ‘मैं अपने प्रशंसकों से बस यही कहूंगी कि कभी मेरे नक्शे-कदम पर न चलें। पढ़ाई पूरी करने के बाद जो मन मे आए, वो करें पर ग्लैमर के लिए कभी पढ़ाई न छोड़ें।’

बताते चलें कि श्रद्धा जल्द ही फिल्म ‘छिछोरे’ में नजर आएंगी और हैरानी की बात यह है कि इस फिल्म में उनके को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने भी अभिनय में अपना करियर बनाने के लिए अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी।

Leave a Comment