24 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

सिद्धार्थ शुक्ला के बिना अधूरी है शहनाज गिल, शिल्पा शेट्टी को बताया अपनी खुशी का राज ‘कहा-वह चाहते थे मैं हमेशा…

मनोरंजन दुनिया के जाने माने कलाकार और कलर्स टीवी के बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला आज हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन उनकी यादें आज की सभी के दिलों में मौजूद है यही कारण है कि आज भी सोशल मीडिया माध्यम से सिद्धार्थ शुक्ला को हमेशा याद किया जाता है उन्होंने 40 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अचानक ही अलविदा कह दिया था।

google news
Shilpa Shetty Shehnaaz Gill Show

सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक इस दुनिया से चले जाने के बाद हमेशा उनके साथ में नजर आने वाली और चर्चाओं में रहने वाली शहनाज गिल अकेली पड़ गई थी। लेकिन अब लगातार बीतते समय के साथ शहनाज ने एक बार फिर अपनी जिंदगी को दोबारा पटरी पर लाना चालू कर दिया है। वह सोशल मीडिया पर भी नजर आती है और कई रियलिटी शो का हिस्सा भी बन चुकी है।

sidnaaz bigg boss 13

शहनाज गिल आज भी सिद्धार्थ शुक्ला को भुला नहीं पाई है यही कारण है कि हर मौके पर गए उन्हें याद करती रहती है। बिग बॉस 13 के दौरान ही दोनों की मुलाकात हुई थी और दोनों एक साथ काफी पसंद भी किए जाते थे। बता दें कि शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के चैट शो ‘शेप ऑफ यू’ मैं नजर आने वाली है इस दौरान वे एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती हुई नजर आएंगी।

हाल ही में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी द्वारा अपने चैट शो का एक प्रोमो इंस्टाग्राम से साझा किया गया है जो काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान ही शहनाज गिल शिल्पा शेट्टी आपस में काफी बातें करती हुई नजर आने वाली है। इतना ही नहीं दोनों अपने करियर के बारे में भी काफी बातें करती है। इस दौरान शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए एक बार फिर इमोशनल हो जाती है।

google news
Shehnaaz Gill Hollywood Entry in Lucifier 1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज गिल जल्द ही नेटफ्लिक्स के चर्चित शो लुसिफर का हिस्सा होने वाली है। वही शिल्पा शेट्टी के शो की बात की जाए तो इसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं जिसमें जॉन इब्राहिम, शमिता शेट्टी, जैकलीन फर्नांडिस जैसे और भी कई दिग्गज कलाकार इस शो का हिस्सा होने वाले हैं यह भी प्रोमो में दिखाई दे रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles