शाहरुख खान हैं ईशा अंबानी के पिता! मुकेश अम्बानी की बेटी ने उठाया बड़ी सच्चाई से पर्दा

मुकेश अंबानी जी ने देश ही नहीं दुनिया भर में सबसे बड़े बिजनेसमैन के रूप में जाना जाता है। बता दें कि वे रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक है। उन्होंने अपनी इस कंपनी को लगातार सफलता की ओर ले गए हैं। साल दर साल मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्री कई बड़े पायदान को छूती हुई नजर आ रही है। मुकेश अंबानी जितने बड़े बिजनेसमैन हैं उतने ही अच्छे सरल स्वभाव के व्यक्तित्व के धनी है।

google news
shahrukh khan mukesh ambani isha ambani

बता दें कि आज उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा बड़ी है कि इसका अंदाजा लगाना आप और हमारे लिए नामुमकिन है इतना ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अंबानी परिवार की काफी बड़ी पकड़ देखने को मिलती है उनके घर पर होने वाले आयोजन में फिल्मी दुनिया के कई दिक्कत सितारे शिरकत करते हुए नजर आते हैं इतना ही नहीं बहुत से बड़े सितारे तो ऐसे भी हैं जिनका मुकेश अंबानी के घर आना जाना लगा ही रहता है।

इनमें ही नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार शाहरुख खान का जिनकी मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी से काफी अच्छी बनती है साथ ही सभी बच्चों के साथ में भी शाहरुख खान नजर आते हैं। अंबानी परिवार इतना ज्यादा फेमस है कि उनके घर में होने वाले सभी आयोजन चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। मुकेश अंबानी की तरह उनकी पत्नी नीता अंबानी की भी लोकप्रियता लोगों के बीच में काफी ज्यादा देखने को मिलती है वह भी काफी सरल स्वभाव की है। और उन्हें हमेशा मुस्कुराता हुआ ही देखा जाता है।

बता दें कि वह अपने पति मुकेश अंबानी से काफी ज्यादा अच्छी बॉन्डिंग रखती है दोनों के बीच में काफी अच्छा रिश्ता देखने को मिलता है दोनों हमेशा साथ में नजर आते हैं। अंबानी परिवार इतना बड़ा और फेमस है कि उनसे जुड़ा कोई ना कोई किस्सा सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार सामने आता रहता है। हाल ही में एक ऐसी ही खबर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैदरअसल अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार शाहरुख खान को अपने पिता जैसा बताया है।

google news

इतना ही नहींउन्होंने इस बात का ऐलान एक स्टेज के माध्यम से किया जहां उन्होंने बताया कि उनके पिता बिल्कुल शाहरुख खान जैसे ही है। बता दें कि यह खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। शाहरुख खान की अंबानी परिवार से काफी अच्छी नजदीक या देखने को मिलती है ऐसे में वे उनके घर पर भी जाते रहते हैं और पार्टी और प्रोग्राम के दौरान बच्चों से भी मिलते रहते हैं।

ऐसे में ईशा अंबानी ने यह कहते हुए सभी को चौंका दिया कि शाहरुख खान उनके पिता जैसे हैं बता दें कि जिस तरह से अभिनेता अपने बच्चों का ख्याल रखते हैं वैसे ही वह अंबानी परिवार के बच्चों का भी ख्याल रखते हैं ऐसे में बेटी शान है उन्हें अपने पिता जैसा बताया था। इतना ही नहीं शाहरुख खान और अंबानी परिवार से जुड़े कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं जिनमें उनकी नजदीकियों का अच्छे से अंदाजा लगाया जा सकता है

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles