बहन सना को विदा कर इमोशनल हुए शाहिद कपूर, पोस्ट साझा कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी बहन की शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं आज हर तरफ सोशल मीडिया पर इस शादी से जुड़ी तस्वीरों और वीडियो काफी वायरल हो रही है जिन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद कपूर ने खुद इस शादी से जुड़ी कई तस्वीरों और वीडियो को साझा किया है।

google news
Shahid Kapoor Sister Wedding 1

इतना ही नहीं उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने भी शादी से जुड़ी हुई तस्वीर को साझा किया है। जिन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। हाल ही में शाहिद कपूर की बहन सना की शादी जाने-माने राइटर अभिनेता और डायरेक्टर मयंक पाहवा (Mayank Pahwa) के साथ हुई है। अभी शादी से जुड़ी हुई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बहन की शादी से जुड़े पल को शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किए है। शाहिद कपूर ने दुल्हन बनी अपनी बहन सना के साथ एक तस्वीर को साझा करते हुए शानदार कैप्शन लिखा है जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात लिखते हुए कहा कि समय कितनी तेजी से आगे बढ़ गया उनकी छोटी बिट्टो अब बड़ी हो गई है। आज दुल्हन बन कर उनके सामने खड़ी है। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान उनके साथ बिताए पलों का भी जिक्र किया है।

Shahid Kapoor Sister Wedding 2

शाहिद कपूर द्वारा साझा की गई यह पोस्ट उनके चाहने वालों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है इस पोस्ट पर अब तक हजारों की संख्या में कमैंट्स आ चुके हैं। बता दें कि फिल्मी गाने से संबंध रखने वाली सना फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आई है हालांकि उन्होंने अपने भाई शाहिद कपूर के साथ फिल्म शानदार में काम किया है। सौतेली बहन होने के बावजूद भी शाहिद कपूर सना को काफी मानते हैं। दोनों के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles