22 C
Mumbai
Tuesday, January 31, 2023
spot_img

कैंसर से जूझ रही पत्नी ऋचा शर्मा को अस्पताल में छोड़ माधुरी संग इश्क लड़ा रहे थे Sanjay Dutt, ऐसे पकड़ी गई थी चोरी

Sanjay Dutt Birthday: बॉलीवुड फिल्मों में संजय दत्त आज भी काफी बड़ा नाम है बता दें कि पिछले 4 दशकों से वे बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करते हुए नजर आ रहे हैं। अपने फिल्मी करियर में उन्होंने अनगिनत फिल्मों में काम करने के साथ ही कई दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन शेयर की है। संजय दत्त आज अपना 63वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। तो चलो इस मौके पर संजय दत्त के जीवन से जुड़ी कुछ ऐसे किस्से आपके साथ में साझा करते हैं जिसे बहुत कम लोग ही जानते हैं।

New WAP

sanjay dutt birthday bash
photo by google

संजू बाबा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1981 में आई फिल्म रॉकी से की हालांकि उनके पिता सुनील दत्त भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार है। लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद ही लोगों के दिलों में बड़ी पहचान बनाई स्क्रीन पर अब तक हर तरह का किरदार निभा चुके संजय दत्त बड़े कलाकारों में गिने जाते हैं। काफी उम्रदराज होने के बावजूद भी उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है। आज भी वह अपनी दमदार एक्शन सीन के लिए पहचाने जाते हैं।

sanjay dutt madhuri dixit kalank
photo by google

अभिनेता की लाइफ किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं रही है उन्होंने अपने जीवन में वह सब कुछ किया है जिसका अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है विवादों से भी उनका पुराना नाता रहा है। इतना ही नहीं अपनी लव लाइफ को लेकर भी वह हमेशा सुर्खियों में रहे हैं उनका अनगिनत अफेयर्स रहा है। इसका खुलासा उनकी फिल्म संजू के दौरान भी देखने को मिला था। अपनी लव केमिस्ट्री को लेकर संजय दत्त हमेशा ही चर्चाओं का विषय रहे हैं।

New WAP

Richa Sharma sanjay Dutt

संजय दत्त का नाम बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ में जुड़ा लेकिन उनकी जोड़ी को सबसे ज्यादा माधुरी दीक्षित के साथ में पसंद किया जाता था मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों कलाकार एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे। लेकिन संजय दत्त शादीशुदा होने के चलते माधुरी दीक्षित से शादी नहीं कर पाए। हालांकि उनका यह रिश्ता ज्यादा लंबा तो नहीं चल सका लेकिन इस दौरान दोनों ने अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी।

sanjay Dutt Richa Sharma

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त का प्यार एक तरफ परवान चल रहा था तो वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी ऋचा शर्मा जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही थी उन्हें कैंसर की बीमारी थी। इस वजह से उनका इलाज अमेरिका में चल रहा था। संजय दत्त माधुरी दीक्षित के प्यार में इतने ज्यादा पागल हो गए थे कि उन्होंने अपनी पत्नी की परवाह ना करते हुए उन्हें अकेला ही छोड़ दिया, और मायानगरी मुंबई माधुरी दीक्षित के पास आ गए थे।

Richa Sharma Dutt

जब इस बात की जानकारी संजय दत्त की पत्नी ऋचा को लगी तो वह भी फौरन स्वदेश लौट आई। इस दौरान भी आलम यह था कि संजय दत्त अपनी पत्नी को एयरपोर्ट पर भी लेने नहीं पहुंचे संजय दत्त शादीशुदा होने के चलते माधुरी दीक्षित संग अपने प्यार को पूरा नहीं कर पा रहे थे। इतना ही नहीं माधुरी के प्यार में संजय दत्त सारे रिश्तो को भूल गए और उनका और रिचा के बीच में काफी विवाद पैदा हो गया। इस बात का खुलासा खुद उनकी पत्नी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!