Karan की पार्टी में एक्स गर्लफ्रेंड को पति के साथ देख शर्मिंदा हुए ‘सलमान खान’ नीचे झुकाई अपनी नजरें

बॉलीवुड दबंग सलमान खान (Salman Khan) हमेशा अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद उनका नाम कई जानी-मानी अभिनेत्रियों के साथ में जुड़ा। लेकिन आज तक 55 साल की उम्र में शादी नहीं कर पाए हैं। आज भी सलमान खान बॉलीवुड सितारों की होने वाली पार्टी और फंक्शन में अकेले ही पहुंचते हैं, या फिर उनके साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा दिखाई देते हैं।

google news
salman faced aishwarya in karan party

हाल ही में 25 मई को बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर की 50 भी जन्मदिन की पार्टी ऑर्गेनाइज की गई थी इसमें एक ही छत के नीचे पूरा बॉलीवुड इकट्ठा हुआ था ऐसे में सलमान खान की रह चुकी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन कैटरीना के साथ में शिरकत करने पहुंची थी। इस पार्टी में सभी किसी न किसी खूबसूरत हसीना के साथ घूमते हुए दिखाई दे रहे थे।

करण की पार्टी में सलमान-ऐश्वर्या हुए आमने-सामने

लेकिन सलमान खान इस पार्टी में भी अपना बॉडीगार्ड के साथ पहुंचे थे। ऐसे में सलमान खान ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ अपने पति के साथ देखते हुए खुद को जरूर से नींद की भरा महसूस किया होगा क्योंकि सलमान खान 55 साल के हो चुके हैं। लेकिन अब तक उनकी शादी नहीं हो पाई है वहीं दूसरी ओर हाल ही में उनके भाई सोहेल खान भी अपनी पत्नी से तलाक की अर्जी दायर कर चुके हैं।

salman faced aishwarya in karan party 1

ऐसे में तीनो भाई अभी बिना पत्नी के ही घूम रहे हैं। बता दें कि कैटरीना कैफ बी अपने पति विक्की कौशल के साथ काफी शानदार वाइट कलर के रूप में नजर आई तो वही ऐश्वर्या राय बच्चन की गोल्डन कलर की ड्रेस में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आई थी। इस दौरान की कई तस्वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है लेकिन सलमान खान अकेले ही नजर आ रहे हैं। ऐसे में उनके चाहने वालों को भी काफी बुरा लग रहा है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles