MS Dhoni ने पुणे में खरीदा आलीशान घर, खूबसूरती के मामले में Mukesh Ambani का घर एंटीलिया भी हो जाता है फेल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट जगत के सबसे सफल बल्लेबाज और विकेटकीपर में से एक है। उन्होंने चाहे इंटरनेशनल मैच से संन्यास ले लिया हो लेकिन उनकी लोकप्रियता आज भी कम नहीं हुई है। धोनी के चाहने वाले देश ही नहीं दुनिया भर में मौजूद है। बता दें कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को T20 के साथ 50-50 वाला वर्ल्ड कप भी जितवाया है।

google news
MS Dhoni Residence Pune

भारतीय क्रिकेट टीम में महेंद्र सिंह धोनी ने जो अपना योगदान दिया इसे कभी नहीं भुलाया जा सकता उन्होंने कई अहम मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बहुत बड़ी बड़ी पारियां खेली है। उन्होंने खुद वर्ल्ड कप 2011 में भारतीय टीम को संभालते हुए शानदार बल्लेबाजी की थी और छक्का लगाकर अपनी टीम को विजय बनाया था। महेंद्र सिंह धोनी आज दौलत और शोहरत दोनों ही मामले में किसी से कम नहीं है।

ms dhoni pune house

महेंद्र सिंह धोनी के पास संपत्ति की बात की जाए तो उनके पास रांची, मुंबई, पुणे जैसे बड़े शहर में खुद के आलीशान घर मौजूद है। जिनकी कीमत करोड़ों रुपए में है। इतना ही नहीं उनका रांची वाला घर तो तकरीबन 7 एकड़ जमीन में बना हुआ है। जिसकी खूबसूरती का अंदाजा आप लगा ही सकते हैं। धोनी के घर से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है।

MS-Dhoni-residence

खबरों के अनुसार धोनी ने पुणे में हाल ही में अपना निशान घर खरीदा है। जो खूबसूरती के मामले में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया से कम नहीं है। इतना ही नहीं इस घर में भी काफी टाइट सिक्योरिटी देखने को मिलती है। महेंद्र सिंह धोनी इतने बड़े क्रिकेटर होने के बाद भी काफी शांत स्वभाव के व्यक्तित्व के धनी हैं। वह हमेशा ही अपनी क्रिकेट के अलावा अपने व्यवहार के लिए भीलनी चर्चाओं का विषय रहे हैं।

google news
MS Dhoni Home Mumbai

महेंद्र सिंह धोनी को गाड़ियों का भी काफी ज्यादा शौक है यही कारण है कि आज उनके पास अलग से गैराज है। जहां महंगी महंगी मोटरसाइकिल के अलावा हमर जैसी कीमती कारें भी मौजूद है। जिनकी कीमत करोड़ों रुपए में आती है क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद महेंद्र सिंह धोनी खेती में हाथ आजमा रहे हैं। आज उनके फार्म हाउस से पैदा होने वाली सब्जियां और फल बाजार में धड़ल्ले से बिकते हुए दिखाई देता है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!