पब्लिक प्लेस पर कपड़े उतार हीरोपंती दिखाना सलमान खान के हमशक्ल को पड़ा भारी हुई गिरफ्तारी, वजह जान रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड कलाकारों की तरह उनके चाहने वाले भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी कॉपी करते हुए नजर आते हैं। लेकिन कभी कबार पब्लिक प्लेस पर हीरोपंती करना लोगों को काफी भारी पड़ जाता है। हाल ही में ऐसा एक मामला लखनऊ से सामने आया है। जहां सलमान खान (Salman Khan) का हमशक्ल आज़म अंसारी (Azam Ansari) पब्लिक प्लेस पर कपड़े उतार कर इंस्टाग्राम के लिए रील्स बना रहा था।

google news
salman khan duplicate azam ansari arrested 1

जैसे ही पुलिस को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने फौरन कार्रवाई करते हुए सलमान खान के हमशक्ल को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, भाई जान की तरह दिखने वाले इस हमशक्ल का नाम आजम अंसारी है। जिन्हें पब्लिक प्लेस पर हीरोपंती करना अब काफी भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि लखनऊ पुलिस ने कार्यवाही करते हुए सलमान खान के हमशक्ल को गिरफ्तार कर लिया है।

आजम अंसारी पर आरोप लगाया है कि उनके इस वीडियो बनाने के चलते बड़ी मात्रा में सड़क पर ट्रैफिक लग गया था। जो कि ट्रैफिक नियमों के खिलाफ है। ऐसे में उनकी गिरफ्तारी की गई है। वहीं न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार आजम अंसारी को पब्लिक प्लेस पर धूम्रपान करने को लेकर गिरफ्तार किया गया और उन पर धारा भी लगाई गई है। बता दें कि इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वही जनता की शिकायत के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!