25 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

KGF एक्टर के बाद अब इस फेमस एक्ट्रेस ने 55 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, इंडस्ट्री में शोक की लहर

फिल्मी गलियारों से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि हाल ही में केजीएफ फिल्म का हिस्सा रहे जाने-माने कलाकार मोहन जुनेजा ने इस दुनिया को अर्चना की अलविदा कह दिया था। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई थी। हर कोई उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है।

google news
Breaking News KGF star Died

लेकिन अब हाल ही में एक और बुरी खबर फिल्म जगत से निकलकर सामने आई है। बता दें कि अब कोरियाई एक्ट्रेस कांग सु-यिओन (Kang Soo-yeon) ने 55 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री को सिरदर्द की शिकायत थी। जिसकी जानकारी भी उन्होंने दे दी थी। लेकिन जब तक उनको अस्पताल ले जाया जाता तब तक दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था।

Kang Soo-yeon died 2

बता दें कि सेवरेंस अस्पताल के डॉक्टर द्वारा कोरियाई एक्ट्रेस कांग सु-यिओन को बचाने की पूरी कोशिश की गई थी। लेकिन उन्हें ICU में रखने के बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं आया जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि वह अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी थी। कोरियाई इंडस्ट्री कि वह एक बड़ी अदाकाराओं में से एक थी।

Kang Soo-yeon died 1

अदाकारा कांग सु-यिओन साल 1969 से दक्षिण कोरिया के फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं। उन्होंने अपनी फिल्मी करियर में काफी शानदार अभिनय दिखाया इस वजह से उन्हें कई बार बड़े अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है इतना ही नहीं अदाकारा को ‘द सरोगेट वुमन’ के लिए बेस्ट एक्टर के सम्मान से भी नवाजा गया था इतने ही नहीं इसके अलावा भी उन्होंने कई अंतरराष्ट्रीय अवार्ड अपने नाम किए थे।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles