28 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

Salman Khan से पंगा लेना Actress को पड़ा भारी, “Bigg Boss” वॉकआउट करने के चलते भरना पड़ा करोड़ों का जुर्माना

Salman Khan का टीवी का सबसे ज्यादा विवादित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) लोगों के बीच में काफी ज्यादा पॉपुलर है। बता दें कि बिग बॉस के अब तक 15 सीजन आ चुके हैं वहीं सोल्वे की भी तैयारी जोरों पर चल रही है। बता दें कि पिछले काफी सालों से लगातार बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इस शो को होस्ट करते हुए नजर आते हैं। इस शो की टीआरपी हर साल काफी बड़ी मात्रा में देखने को मिलती है लोग शो का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं।
kavita kaushik salman khan bigg boss14बता दें कि बिग बॉस इतना ज्यादा बढ़ा रियालिटी शो कर चुका है कि यहां से जीतकर बाहर निकलने वाले कई चेहरे लोगों के बीच में काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुके हैं। आज बड़े मुकाम पर है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बिग बॉस के घर का हिस्सा रहने के बाद बिग बॉस के घर की पोल पट्टी भी खोलते हुए नजर आते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने बताया है जो कि वाइल्ड कार्ड एंट्री के द्वारा बिग बॉस के 14 सीजन में दाखिल हुई थी।

New WAP

kavita kaushik salman khan bigg boss14 fine 1गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में कई तरह के नियम कानून भी चलते हैं। इनका उल्लंघन करने वालों को कड़ी सजा भी दी जाती है। ऐसा ही कुछ कविता कौशिक के साथ में भी हुआ। दरअसल, बिग बॉस के घर में अपने शिरकत करने के बाद उनका अनुभव इतना ज्यादा अच्छा नहीं रहा और घर में रहते हुए उनका विवाद अभिनव शुक्ला के साथ में हो गया था। यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि कविता ने बीच में ही शौक को छोड़ दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik)

बिग बॉस के घर के नियम की बात की जाए तो कोई भी कंटेस्टेंट अच्छे वाले चलते हैं। शो में बीच में ही यदि इसे छोड़कर जाता है। तो उसे इनाम की वजह तकरीबन 2 करोड़ रुपए का फाइन भरना पड़ता है। ऐसा ही कुछ नियम कविता कौशिक ने भी तोड़ा था। जिसको लेकर उनसे सोशल मीडिया के माध्यम से सवाल पूछे गए। जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि वह इस तरह के शो किसी भी कीमत पर छोड़ना पसंद करेगी। चाहे उन्हें कितने भी बड़े नुकसान से गुजरना पड़े।

New WAP

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कविता कौशिक ने बिग बॉस के घर की अपनी जिंदगी के बारे में काफी कुछ बताया उन्होंने कहा कि उनका जो एक्सपीरियंस रहा है उसे सोच कर आज भी वह बीमार हो जाती है। आपको बता दें कि जब बिग बॉस के घर में कविता कौशिक एंट्री हुई थी। उस समय माहौल काफी शानदार हो गया था लेकिन कुछ समय में ही कविता का घर में मौजूद लोगों से विवाद होना चालू हो गया और इससे वह परेशान होकर घर छोड़कर ही चली गई।
kavita kaushik salman khan bigg boss14 fine 2हालांकि बिग बॉस के अपने एक्सप्लेन को साझा करते हुए कविता कौशिक में पूरी जानकारी तो साझा की है। लेकिन 2 करोड रुपए के जुर्माने को लेकर उन्होंने चुप्पी सादी उन्होंने इस को लेकर किसी भी तरह का साफ सुथरा बयान नहीं दिया है। इससे समझा जा सकता है कि फाइन देने को लेकर अभी भी असमंजस बरकरार है। बता दें कि बिग बॉस के घर में अब तक ऐसे बहुत से कंटेस्टेंट देखे गए हैं जो एंट्री लेने के बाद भी घर से बाहर निकल चुके थे।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles