23 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

कॉमेडियन भारती सिंह ने पहली बार करवाया बेटे ‘गोले’ का दीदार, Cute Photo हुई वायरल लोग बोले- मां पर गया है

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) दोनों ही स्टैंडअप और हास्य कलाकार हैं। अपनी एक्टिंग और कला से दोनो ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। हर्ष और भारती दोनों ही पॉपुलर कपल की लिस्ट में शामिल है। दोनों कई रियलिटी शो में साथ नजर आ चुके हैं। उन दोनों की जोड़ी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। इतना ही नहीं हर्ष और भारती दोनों किसी ना किसी वजह से खबरों में बने ही रहते हैं। बता दें कि हर्ष और भारती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

New WAP

Bharti Singh Son Laksh 5

हर्ष और भारती के बेटे की एक झलक देखने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। और आखिरकार फैंस को हर्ष और भारती के बेटे की पहली झलक देखने को मिल ही गई। जी हां हर्ष और भारती ने अपने यूट्यूब चैनल पर आखिरकार अपने बेटे गोला उर्फ लक्ष्य की मुंह दिखाई का वीडियो शेयर कर ही दिया। हर्ष और भारती दोनों ही काफी फेमस फेमस कपल है और दोनों एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा खुश है।
Bharti Singh Son Laksh 1दोनों की बॉन्डिंग और अंडरस्टैंडिंग काफी अच्छी है वे दोनों अपने मस्ती भरे पल लोगों के साथ शेयर करते हैं। लोगों को उनके द्वारा साझा की गई पोस्ट बेहद ही पसंद आती है इसी साल अप्रैल में भारती और हर्ष के घर एक नन्हा मेहमान आया और उसकी झलक के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और हाल ही में एक वीडियो के जरिए दोनों ने अपने बेटे गोला और की बेटे गोला उर्फ लक्ष्य का दीदार करा दिया। बेटे के जन्म के बाद हर्ष और भारती ने सोशल मीडिया पर फेक फोटोज और फेक नाम “गोला उर्फ लक्ष्य” बताया था।
Bharti Singh Son Laksh 2लेकिन इसके बाद दोनों ने अपने बेटे का असली नाम बताया और बेटे लक्ष्य का दीदार भी करवाया। भारती और हर्ष ने अपने यूट्यूब चैनल पर बेटे लक्ष्य की मुंह दिखाई का वीडियो साझा किया हैं। जिसमें भारती कह रही है, ’यार आज आप लोग गोला को देख लोगे’ , मुझे फैंस के काफी मेसेज मिले और ताने भी मिले। आज आप गोला को देख लेंगे। मुझे वैसे तो हमें गोला को बर्थडे के ब्लॉक पर ही दिखा देना था, लेकिन वह अच्छे से नहीं हो पाता।
Bharti Singh Son Laksh 3हर्ष और भारती का गोला ऐसा कहते हुए भारतीय ने गोला के मुंह से थोड़ी सी चादर हटाकर चेहरा दिखाया और कहा की में तो बहुत एक्साइटेड हूं, वह सो रहा है, और मैं गोला को पहली बार दिखा रही हूं तो हीरो लगना चाहिए। इतना ही नहीं बल्कि भारती वीडियो में अपने बेटे का रूम दिखाते हुए कहती है कि वह कहां अपने बेटे का डायपर चेंज करती है। कहां, पर लक्ष का पालना है। किन, खिलौनों के साथ उनका बेटा खेलता है।
Bharti Singh Son Laksh 4इतना ही नहीं बल्कि भारती अपने मजाकिया अंदाज में कहती है कि कभी-कभी तो मेरा दिल करता है कि मैं ही गोला के बिस्तर पर सो जाऊ वीडियो में भारती बेटे को तैयार करते हुए दिखाई देती हैं। लेकिन तभी अचानक लक्ष्य पॉटी कर देता है, तो बह अपने मजाकिया अंदाज में कहती है देखिए आज हम अपने प्यारे बेटे को आप को दिखाना चाहते हैं लेकिन इसने पॉटी कर दी और वह यह भी कहती है कि बाप पर गया है फिर वह बेटे से कहती है हमारे घर पैदा हुआ तो क्या हमारे सिर पर चलोगे? और वीडियो के अंत में भारती और हर्ष अपने बेटे का चेहरा वीडियो में दिखा ही देते हैं।

New WAP

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles