26 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

सैफ अली खान नही ले रहे है रुकने का नाम, बना सकते है करीना को अपने पाँचवे बच्चे की माँ खुद करीना ने बताया सच

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी फिल्म में लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए जाने जाते हैं बता दें कि अपने अब तक के करियर में दो बार शादी कर चुके सैफ अली खान दोनों पत्नियों से चार बच्चों के पिता हैं और वे चारों को ही काफी ज्यादा प्यार करते हैं चारों ही अच्छे अपने पिता सैफ अली खान के साथ हमेशा नजर आते हैं।

google news
unstopable saif kareena

सैफ अली खान ने पहले अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह के साथ शादी की जिनसे उनके दो बच्चे हैं बेटा इब्राहिम और सारा अली खान दोनों अपने पिता से काफी प्यार करते हैं। वहीं साल 2004 में तलाक लेने के बाद सैफ अली खान बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा करीना कपूर से साल 2012 में शादी कर ली जो उनसे उम्र में 12 साल छोटी है। आज दोनों के दो बेटे हैं तैमूर और जहांगीर।

सैफ अली खान अपने दोनों बच्चों को काफी समय देते हैं और अक्सर दोनों बच्चे भी अपने पिता और मां के साथ में नजर आते हैं। लेकिन हाल ही में करीना कपूर का एक इंटरव्यू काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहा है। जिसमें वे अपने पति सैफ अली खान को खुली चेतावनी देती हुई नजर आती है। दरअसल, करीना ने हाल ही में ‘मैगजीन वोग इंडिया’ से बात करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बड़े खुलासे किए हैं।

Saif amrita sara together

करीना ने इंटरव्यू के दौरान मजेदार किस्सा बताते हुए कहा है कि सैफ अली खान और दशक में पिता बने हैं। जैसे सारा का जन्म 20 में हुआ था। इसके बाद इब्राहिम का 30 में हुआ था। इसके बाद तैमूर का 40 में और जेह का 50 में ऐसे में अब उनका एक और दशक यानि 60 साल के होने वाले हैं। ऐसे में करीना कपूर ने पहले ही चेतावनी दे दी है। उन्होंने सैफ अली खान को खुली चेतावनी दे दी है कि वे पिता बनने की बिल्कुल भी ना सोचे।

google news
taimur ali khan saif ali khan

दोनों कलाकारों के वर्क फ्रेंड की बात की जाए तो जल्द ही करीना कपूर खान आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली है। तो वहीं सैफ अली खान का भी आदिपुरुष में शानदार रावण का किरदार सभी को देखने को मिलने वाला है। लेकिन फिलहाल वे करीना कपूर के दिए गए इंटरव्यू की वजह से काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं। सैफ अली खान हमेशा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles