इंदौर पुलिस की दरियादिली, दो वक्त की रोटी के लिए साइकिल से डिलीवरी देने वाले जय को दिलवाई मोटरसाइकिल

आप ने पुलिस को हमेशा ही अपराधियों के पर कड़ा एक्शन लेते हुए ही देखा होगा। लेकिन बहुत सी बार पुलिस का ऐसा चेहरा भी सबके सामने आता है कि इसे देखकर सभी उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं हाल ही में इंदौर विजय नगर थाने के पुलिसकर्मियों ने अपनी दरियादिली दिखाते हुए ऐसा काम किया है कि आप हर तरफ उनकी चर्चाएं चल रही है।

google news
Zomato Delivery Boy Indore

बता दें कि भीषण गर्मी में दो वक्त की रोटी के लिए डिलीवरी ब्वॉय का काम करने वाले जे साइकिल से पार्सल डिलीवरी करते हैं ऐसे में जब विजय नगर थाने के टीआई तहजीब काजी की नजर जय पर पड़ी तो उन्होंने फौरन ही जय की मदद करने की ठान ली और जय को मोटरसाइकिल दिलवाई इस दौरान की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

इंदौर शहर जो कि अपनी स्वच्छता के लिए देश ही नहीं दुनिया भर में पहचाना जाता है। जिसे हाल ही में छठी बार सबसे साफ सिटी का अवार्ड मिला है। बता दें कि शहर के छवि के अनुसार ही इंदौर पुलिस की दरियादिली भी देखने को मिली है। बता दें कि विजय नगर थाने पदस्थ पुलिसकर्मियों ने अपनी 1 दिन की तनख्वाह कटवा कर डिलीवरी बॉय को मोटरसाइकिल दिलवाई है। अब इन पुलिसकर्मियों की हर तरफ जमकर तारीफ हो रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles